RJD को है लालू यादव के पैरोल पर बाहर आने की उम्मीद, बीजेपी-जेडीयू ने साधा निशाना
Advertisement

RJD को है लालू यादव के पैरोल पर बाहर आने की उम्मीद, बीजेपी-जेडीयू ने साधा निशाना

आरजेडी सुप्रीमो और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के पैरोल मामले पर झारखंड कैबिनेट ने सोमवार को चर्चा की. झारखंड सरकार अधिवक्ताओं से परामर्श लेगी. वहीं, आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र ने इस पर बड़ा बयान दिया है. 

आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र ने इस पर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी सुप्रीमो और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के पैरोल मामले पर झारखंड कैबिनेट ने सोमवार को चर्चा की. झारखंड सरकार अधिवक्ताओं से परामर्श लेगी. वहीं, आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

भाई वीरेंद्र ने कहा है कि हमें आज भी उम्मीद है कि लालू यादव को पैरोल जरूर मिलेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं झारखंड सरकार के मंत्री समूह और महाधिवक्ता से अपील करता हूं कि लालू यादव को पैरोल दिया जाए. 
साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस महामारी में गरीबों को कोई देखने वाला नहीं है. लालू यादव के बाहर आने के गरीबों को हिम्मत मिलेगी.

वहीं, लालू यादव को पैरोल देने के मामले में जेडीयू मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि पेरोल के नाम पर राजनीति करने वाले राजनीति कर सकते हैं. लेकिन पेरोल के लिए सुप्रीम कोर्ट की गाइनलाइन है. उसी के आधार पर पैरोल मिल सकता है. 

वहीं, मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा है कि जो लोग संविधान बचाने का दावा करते हैं वही कानून तोड़ रहे हैं. लालू यादव को जेल कानून ने ही दिया है. 

बहरहाल, लालू यादव जेल से बाहर आएंगे या नहीं यह फैसला झारखंड सरकार के हाथ में है. फिलहाल सरकार इस पर सोच विचार कर रही है. लेकिन आरजेडी और लालू यादव के समर्थकों में उम्मीद की किरण जरूर जग गई है.