close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक ने शख्स को घसीटा, दो लोग गंभीर रूप से घायल

सौरबाजार थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के समीप की है जहां ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बिहारः सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक ने शख्स को घसीटा, दो लोग गंभीर रूप से घायल
सहरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के समीप की है जहां ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार एक शख्स ट्रक के साथ कुछ दूर तक घसीटाता चला गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से घायल दोनों बाइक सवार को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ एक की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

फिलहाल उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. गम्भीर रूप से घायल का नाम विजय कुमार बताया जाता है जो सोनवर्षराज थाना क्षेत्र के देहद गांव का रहने वाला है, जबकि दूसरे घायल का नाम रंजीत कुमार बताया जाता है जो सौरबाजार थाना क्षेत्र के बराही गांव का रहने वाला बताया जाता है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों एक बाइक पर सवार होकर सोनवर्षराज से सब्जी बेचकर घर आ रहे थे, इसी दौरान जीरो माइल चौक के समीप ट्रक की चपेट में आ गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बाइक को जप्त करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और छानबीन में जुट गई है.