Rohtas News: खुजली का पाउडर छिड़ककर 2 लाख कैश उड़ा ले गए बदमाश, पढ़ें सावधान करने वाली खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142334

Rohtas News: खुजली का पाउडर छिड़ककर 2 लाख कैश उड़ा ले गए बदमाश, पढ़ें सावधान करने वाली खबर

Rohtas Crime News: डिहरी नगर थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के पास एक शख्स को बदमाशों ने लूट लिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने खुजली की दवा छिड़कर घटना को अंजाम दिया. 

Rohtas News: खुजली का पाउडर छिड़ककर 2 लाख कैश उड़ा ले गए बदमाश, पढ़ें सावधान करने वाली खबर

Rohtas News: जब किसी को खुजली होती है, तो वह खुजली वाली दवा लगता है और खुजली ठीक हो जाती है. मगर जब खुजली वाली दवा से किसी के साथ लूट हो जाए तो सावधान रहने की जरुरत है. जी हां, आपको, हमको सभी को सतर्क हरने की आवश्यकता है. क्योंकि बिहार के रोहतास से मामला की कुछ ऐसा सामने आया है. खबर 5 मार्च, 2024 दिन मंगलवार की है. रोहतास में एक शख्स पर खुजली का पाउडर छिड़ककर बदमाशों ने 2 लाख कैश उड़ा लिए. 

दरअसल, रोहतास जिला के डेहरी में एक शख्स पर खुजली का पाउडर छिड़ककर बदमाशों ने उसके 2 लाख कैश उड़ा लिया. घटना डिहरी नगर थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के पास का बताया जा रहा है. पीड़ित शख्स डेहरी के नर्सिंग बिगहा के रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपए निकाल कर अनुमंडल के पास स्थित रजिस्ट्री कार्यालय जा रहे थे. तभी तीन बदमाशों ने पहले तो उनके ऊपर खुजली का पाउडर छिड़क दिया. फिर बाद में सहानुभूति व्यक्त करने के दौरान ही उनका रुपए का बैग उड़ा लिया. 

उन्होंने बताया कि जब तक उन्हें एहसास हुआ, तब तक वह बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग चुका थे, फिर मैंने (पीड़ित शख्स) डिहरी थाना को सूचना किया है और कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, पुलिस आसपास का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें:पटना में अपराधी बेलगाम! शादी से वापस आ रहे कारोबारी को मारी गोली, मची सनसनी

बता दें कि इस तरह से वारदात को जहरखुरानी की घटना कही जाती है. क्योंकि जहरखुरानी गिरोह सबसे पहले आपसे दोस्ती कर लेगा, फिर कुछ खिला देगा या सुंघा देगा या फिर इस तरह की जैसे खुजली की दवा छिड़ देगा. उसके बाद आपसे सहानभूति व्यक्त करने के बहाने वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाएगा. इसलिए आपको ऐसी घटनाओं से बचने के लिए बहुत सावधानी बरतने की जरुरत हैं.

Trending news