Bihar Crime News: पटना में अपराधी बेलगाम! शादी से वापस आ रहे कारोबारी को मारी गोली, मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142127

Bihar Crime News: पटना में अपराधी बेलगाम! शादी से वापस आ रहे कारोबारी को मारी गोली, मची सनसनी

Patna Crime News in Hindi:बिहार में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब तो लोग अपने गांव और घर में भी सुरक्षित नहीं है.

(फाइल फोटो)

Patna: Patna Crime News in Hindi:बिहार में अपराध का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब तो लोग अपने गांव और घर में भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके का है, यहां  देर रात नौबतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी जैनेंद्र कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दिया. जबकि उसका भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल भाई की पहचान शेखपुरा गांव निवासी बिपेंद्र कुमार के रूप में हुई है.

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मृतक जैनेंद्र कुमार जमीन कारोबारी था. गांव में ही एक बारात आई हुई थी .उसी में वो और उनका भाई खाना खाकर घर लौट रहे थे. तभी घर के पास पहले से ही घात लगाए बेखौफ अपराधियों ने दोनो भाइयों पर ताबातोड़ फायरिंग करने लगे, जिसमें जैनेंद्र की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि दूसरा भाई बिपेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से पुलिस को पांच खोखा को बरामद किये हैं. फिलहाल घायल भाई का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस ने जारी किया बयान

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि नौबतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा दो लोग को गोली मारी गई है, जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि दूसरा का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. प्रथम दृश्य जमीनी विवाद लग रहा है. इस घटना में दो लोगो का नाम आ रहा है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news