Bihar Crime News: बिहार के जिला सहरसा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मां-बेटी दोनों को ही धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया है. ये मामला सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक महिला और उसकी बेटी की तेज हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना जिला सहरसा के नरियार गांव की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे इस घटना की सूचना मिली है. बयान के मुताबिक मृतकों की पहचान गांव की निवासी 32 वर्षीय रिंकू देवी और उनकी बेटी 11 वर्षीय नैना कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) हिमांशु ने बताया कि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम तथा श्वान दस्ते ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. 


ये भी पढ़ें: बेटे को लगा मां करती हैं ओझा गुणी का काम, इसलिए उतार दिया मौत के घाट,पुलिस का खुलासा


पुलिस अधीक्षक ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि मामले की जांच के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया है. दुष्कर्म की आशंका के बारे में पूछे जाने पर हिमांशु ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम के निरीक्षण के दौरान इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मेडिकल बोर्ड का गठन करने के लिए सिविल सर्जन से कहा गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.


इनपुट - भाषा 


ये भी पढ़ें: Nalanda: एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, हत्या या आत्महत्या? पुलिस तलाश रही सुराग