Nalanda News: एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, हत्या या आत्महत्या? पुलिस तलाश रही सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389393

Nalanda News: एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, हत्या या आत्महत्या? पुलिस तलाश रही सुराग

Nalanda News: नालंदा में एक ही घर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर लिया. जिसमें एक महिला, दो बच्चे शामिल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हिल्सा थाना क्षेत्र के भट्ट बीघा की घटना है.

नालंदा में तीन की मौत

Nalanda: बिहार के नालंदा जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, तीन लोगों की हत्या कर की गई है. हालांकि, स्थानीय पुलिस इस घटना को आत्महत्या बता रही है. फिलहाल, यह हत्या है या फिर आत्महत्या यह तो जांच का विषय है. यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र इलाके के भट्टबीघा गांव का है.

पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद 

वहीं, इस संबंध में परिजनों ने बताया कि देर रात में इस घटना को अंजाम दिया गया है, जिसमें दो बच्चे और एक महिला की हत्या कर के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि महिला रक्षाबंधन को लेकर अपने मायके जाने की जिद कर रही थी. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. इसी से गुस्साए पति ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:पापी पापा! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, खून से लथपथ छोड़ फरार

पति पर सभी की हत्या का आरोप

परिवार वाले पति के ऊपर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, हर तरफ चीख पुकार गूंज रही है. मृतकों में बेटी प्रिया कुमारी, बेटे प्रिंस कुमार और महिला सरिता देवी शामिल हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

यह भी पढ़ें:बेटे को लगा मां करती हैं ओझा गुणी का काम, इसलिए उतार दिया मौत के घाट,पुलिस का खुलासा

यह भी पढ़ें:Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

Trending news