बेटे को लगा मां करती हैं ओझा गुणी का काम, इसलिए उतार दिया मौत के घाट, पुलिस का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389099

बेटे को लगा मां करती हैं ओझा गुणी का काम, इसलिए उतार दिया मौत के घाट, पुलिस का खुलासा

Jehanabad News: काको थाना क्षेत्र में महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके बेटे ने ही किया है. आरोपी को शक था कि उनकी मां ओझा गुणी करती हैं, जिससे उसे नुकसान हो रही है. इसलिए हत्या कर दी.

पुलिस ने खुलासा-बेटे ने अपनी मां की हत्या की

Jehanabad: जहानाबाद में जहां एक सप्ताह पहले हुए महिला आलू कारोबरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आया युवक मृतका का बेटा अरविंद साव बताया जा रहा है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जहानाबाद पुलिस ने बताया कि आरोपी अरविंद साव अपनी आलू कारोबारी मां की हत्या की है.

काको थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ओझा गुणी के चक्कर में बेटे ने मां को हथौड़ी और धारदार हथियार से गोद कर हत्या कर दिया था. थाना अध्यक्ष ने बताया कि छोटा बेटा जो मां से अलग रहता था, उसे यह शक था कि उसकी मां ओझा गुणी का काम करती थी. जिससे उसे आर्थिक और शारीरिक नुकसान हो रहा था. अंधविश्वास में आकर छोटे बेटे ने ही अपनी मां की हत्या कर दी थी. पकड़ा गया आरोपी ने पुलिस के सामने अपनी भी संलिप्तता स्वीकार की है. 

बता दें कि मामला काको थाना क्षेत्र के काको बाजार का है. जहां एक सप्ताह पहले यानी 11 तारीख की देर रात दुकान में सोये अवस्था मे सब्जी विक्रेता वृद्ध महिला माला देवी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी थी. पुलिस ने खुलासा करने के बाद पता चला कि हत्यारा कोई और नहीं उसका बेटा ही है. 

यह भी पढ़ें:Palamu Express: एसी खराब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा, 35 मिनट तक खड़ी रही ट्रेन

गौरतलब हो कि मृतिका अपने दुकान मे अकेले ही रहती थी, जबकि छोटा बेटा अरविन्द सव घर के ही समीप रहता था. वहीं, बड़ा बेटा भी घर से कुछ दूरी पर रहने के बावजूद मां की देखभाल करता था. बहरहाल, अंधविश्वास में आकर अपने ही बेटे के द्वारा मां की हत्या किए जाने से लोग हैरान हैं.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें:पापी पापा! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, खून से लथपथ छोड़ फरार

Trending news