Saharsa Crime: गोली की आवाज से ठहराया सहरसा, बदमाशों ने युवक को पत्नी के सामने गोलियों से भुना, उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2364128

Saharsa Crime: गोली की आवाज से ठहराया सहरसा, बदमाशों ने युवक को पत्नी के सामने गोलियों से भुना, उतारा मौत के घाट

Saharsa Crime: गोलियों की आवाज से ठहराया सहरसा, जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को घर से बुलाया और गोलियों से छलनी कर दिया. मृतक को बदमाशों ने करीब आधा दर्जन गोलियों से मौत के घाट उतारा है.  

 

बदमाशों ने युवक को पत्नी के सामने गोलियों से भुना, उतारा मौत के घाट

सहरसाः Saharsa Crime: बिहार के सहरसा में जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने घर से बुलाकर 45 वर्षीय शख्स को गोलियों से छलनी कर दिया. बदमाशों ने तकरीबन आधे दर्जन गोली मारकर शख्स को मौत के घाट उतार दिया. घटना पतरघट थाना क्षेत्र के ओटी नवटोलिया गांव की है. मृतक शख्स का नाम मदन यादव बताया जाता है. 

गांव के ही रहने वाले युवक और मृतक के बीच चल रहा था जमीन विवाद  
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव का ही रहने वाला अशोक यादव और मृतक मदन यादव के बीच पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था और बीते देर शाम कुछ लोग मृतक मदन यादव को मछली चावल खाने का दावत देकर घर से बुलाकर ले गए. लेकिन मृतक की पत्नी ने सावन में मछली नहीं खाने की बात कहकर टालना चाहा, लेकिन फिर भी वो लोग मृतक को अपने साथ ले गए. 

मृतक को हो गई थी अनहोनी होने की आशंका 
वहीं कुछ देर बाद ही मृतक ने अनहोनी होने की आशंका को लेकर अपनी पत्नी को फोन किया तो पत्नी दौड़ी- दौड़ी वहां पहुंची और अपने पति को बचाने का प्रयास किया. लेकिन बदमाशों ने पत्नी के सामने से पति को करीब आधा दर्जन गोली मारकर मौत के नींद सुला दिया. 

परिजनों ने कई लोगों पर लगाया हत्या का आरोप 
मृतक के परिजनों ने अशोक यादव, रामकुमार यादव, राकेश यादव, नीतीश यादव, सुधीर यादव, संतोष यादव सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- विशाल कुमार, सहरसा

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, 13 आरोपियों के नाम

Trending news