Sahibganj News: साहिबगंज में तालिबानी सजा का एक और मामला, लोगों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431054

Sahibganj News: साहिबगंज में तालिबानी सजा का एक और मामला, लोगों ने प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर पीटा

Sahibganj Crime News: आपत्तिजनक में पकड़े जाने पर गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा सुनाई. पुलिस अब इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. पहले भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है.

साहिबगंज में तालिबानी सजा दी गई

Sahibganj Talibani Saza: झारखंड के साहिबगंज जिले में एक बार फिर से तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. यहां ग्रामीणों ने कथित प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा देत हुए उन्हें पेड़ से बांधकर पीटा और उसके बाद गांव में उनकी परेड निकाली. घटना साहिबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटा महागामा की बताई जा रही है. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हालांकि, ज़ी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक जोड़े को रस्सी से बांधे हुए हैं. गांव के बाहर एक पेड़ से बांधकर पिटाई की और फिर पूरे गांव घुमाया. यह घटना शनिवार (14 सितंबर) की बताई जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. इस कारण से लोगों ने पुलिस बुलाने की जगह खुद ही उन्हें तालिबानी सजा देने का फैसला ले लिया. इस घटना पर ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी दोनों कथित प्रेमी युगल को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया था. जानकारी के अनुसार, महिला 6 बच्चों की मां है जबकि पुरुष चार बच्चे का पिता है. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस अब इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.  

ये भी पढ़ें- Jamui Viral Video: गणेश पूजा के दौरान जमुई में हुआ 'तमंचे' पर डिस्को, Video वायरल

इससे पहले साहिबगंज जिले के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के बच्चा पंचायत के खेरवा गांव में तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया था. यहां पर स्थानीय लोगों ने अवैध संबंध के आरोप में पकड़े गए प्रेमी जोड़े पर तुगलकी फरमान सुनाते हुए जूतों की माला पहनाकर गांव में उनकी परेड निकाली. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है. वायरल वीडियो के आधार पर घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गई. पुलिस का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news