Jamui Viral Video: गणेश पूजा के दौरान जमुई में हुआ 'तमंचे' पर डिस्को, Video वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430461

Jamui Viral Video: गणेश पूजा के दौरान जमुई में हुआ 'तमंचे' पर डिस्को, Video वायरल

Jamui News: जमुई में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग भोजपुरी अश्लील गानों पर हथियारों के साथ में बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमका लगा रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Crime News: बिहार में अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने शस्त्र लहराने पर पाबंदी लगा रखी है, इसके बावजूद ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जमुई जिले से सामने आया है. यहां बीती 12 तारीख को गणेश पूजा के दौरान लोगों ने हथियारों के साथ भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. अब इस मामले में पुलिस ने एक्शन ले लिया है. पुलिस का कहना है कि ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव की है. हालांकि, ज़ी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बताया जाता है कि लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव में बीते 12 तारीख को गणेश पूजा के दौरान आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था, जिसमें भोजपुरी अश्लील गानों पर जमकर बार बालाओं का ठुमका लगाया गया है. जिसमें कुछ युवकों के द्वारा हथियार का प्रदर्शन भी किया गया. यूं कहें कि 'तमंचे पर डिस्को' रात भर चलता रहा और पुलिस-प्रशासन भनक तक नहीं लगी. वहीं सूत्रों की माने तो दो बार फायरिंग भी की गई, जिसमें एक युवक की जान बाल-बाल बच गई. गोली युवक के काफी करीब से निकल गई. इस वीडियो को देखकर लगता है कि हथियार का प्रदर्शन और भोजपुरी अश्लील गानों पर डांस कर लोगों में पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें- बिना नंबर की बाइक वाला बदमाश CSP वालों को लगा रहा था चुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हथियार प्रदर्शन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने अब आर्केस्ट्रा करने वाले और प्रोग्राम में शामिल होकर तमंचे पर डिस्को करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वायरल वीडियो मामले में लक्ष्मीपुर थाना के थाना प्रभारी आलोक कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो मुझे भी प्राप्त हुई है. हम लोगों के द्वारा छानबीन की जा रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा और इस तरह की घटना में शामिल जो भी लोग होंगे, उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट का किया खुलासा, 5 गिरफ्तार, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद

बता दें कि जिले में इस तरह के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुआ जिसको लेकर जमुई पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की गई है लेकिन यू कहा जाए तो सोशल मीडिया के जमाने में युवा वर्ग हथियार के शौकीन होते जा रहे हैं जो की भविष्य के लिए खतरा साबित हो सकता है. वहीं अब देखना यह होगा कि पूरे मामले को लेकर नए पुलिस अधीक्षक के द्वारा ऐसे कारनामा करने वाले के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई की जाती है. बहरहाल ऐसे वीडियो वायरल जमुई पुलिस के लिए चुनौती जरूर साबित होगी.

रिपोर्ट- अभषेक निरला

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news