Samastipur News: वारंटी की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस-परिजनों में झड़प, 3 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2464095

Samastipur News: वारंटी की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस-परिजनों में झड़प, 3 पुलिसकर्मी घायल

Samastipur News:समस्तीपुर में पुलिस पर वारंटी के परिजनों ने हमला बोल दिया. जिसके वजह से हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए है. वहीं लोगों ने वारंटी को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने की कोशिश भी की.

Samastipur News: वारंटी की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस-परिजनों में झड़प, 3 पुलिसकर्मी घायल

समस्तीपुर: Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर में सोमवार रात पुलिस पर वारंटी के परिजनों ने हमला कर दिया. हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष अपनी टीम के साथ हरपुर ऐलौथ के औद्योगिक क्षेत्र में अनुमंडल नायक दंडाधिकारी के आदेश पर वारंटी को जब गिरफ्तार कर वाहन में बैठाने की कोशिश कर रहे थे तो उसके बेटे, पत्नी और फैक्ट्री के कामगारों ने कांच की बोतल, ईंटों और डंडे लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया. लोगों ने वारंटी को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने की कोशिश भी की.

झड़प में तीन पुलिसकर्मी, सरकारी वाहन का चालक और एक अधिकारी घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. वहीं कामगारों का भी आरोप है कि पुलिस ने उन पर लाठी चलाई और इस दौरान गांव के भी कई लोग जख्मी हो गए. इनका भी इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- PM मोदी को सार्वजनिक पद पर पूरे हुए 23 साल, चिराग ने की प्रशंसा, कहा- पिता के बाद पीएम ही राजनीति में मेरे आदर्श

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी-1 संजय पांडेय ने इस घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि पुलिस टीम पर हमले के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले भी वारंटी के घर पर उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर शराब बरामद की थी, जिसके खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

वारंटी के पुत्र ने घटना के संबंध में बयान दिया कि जब पुलिस उनके घर पर आई थी और उनके पिता को पकड़कर ले जाने लगी, तब उन्होंने वजह पूछी. इसके जवाब में पुलिस ने उन पर लाठी से हमला करना शुरू कर दिया. इस हमले में गांव के अन्य छह लोग भी बुरी तरह घायल हो गए.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news