Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2189094
photoDetails0hindi

Lok Sabha Election 2024: सबसे कम उम्र की प्रत्याशी शांभवी ने लोगों को दिखाया 'नया समस्तीपुर' का सपना

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में समस्तीपुर में मतदान होना है. 19 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. नामांकन से पूर्व समस्तीपुर से एनडीए (एलजेपी आर) प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी समस्तीपुर पहुंची.

1/6

समस्तीपुर: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में समस्तीपुर में मतदान होना है. 19 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी. नामांकन से पूर्व समस्तीपुर से एनडीए (एलजेपी आर) प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी समस्तीपुर पहुंची. जहां शाम्भवी सबसे पहले डॉ भीम राव अम्बेडकर, भारत रत्न जननायक कर्पूरी ठाकुर, और सत्य नारायण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. 

 

2/6

उसके बाद थानेश्वर स्थान और मन्नीपुर मंदिर में पूजा अर्चना की. पहली बार समस्तीपुर पहुंची एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने रोड किया. इस दौरान जगह- जगह काफी संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. शाम्भवी के रोड शो में उनके पिता जेडीयू से मंत्री अशोक चौधरी, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर भी मौजूद रहे.

 

3/6

इस दौरान एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने कहा कि महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए, किसानों के लिए मजदूरों के लिए हर वर्ग के लिए काम करना है. समस्तीपुर के आने वाले पीढ़ी के लिए एक नया समस्तीपुर तैयार करना है. 

 

4/6

शाम्भवी चौधरी ने आगे कहा कि दलितों, महादलितों सब के लिए काम करना है. समस्तीपुर के लोगों से भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है. जो लोगों को सपनों में मिलता है. 

 

5/6

वहीं राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि समस्तीपुर में एनडीए प्रत्याशी को लोगों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. मुसरीघरारी से रोड शो करते हुए कुशेश्वरस्थान तक जनता का आशीर्वाद लेंगी. 

 

6/6

वहीं 19 अप्रैल को नामांकन करेंगी. वहीं एनडीए की जीत को लेकर कहा कि हर तरफ एनडीए के पक्ष में माहौल बना हुआ है.