Samastipur News: 3 किशोर को रील्स बनाना पड़ा महंगा, गंडक नदी में डूबने से 1 की मौत दो लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315838

Samastipur News: 3 किशोर को रील्स बनाना पड़ा महंगा, गंडक नदी में डूबने से 1 की मौत दो लापता

Samastipur News: न्यू कॉलोनी धर्मपुर के फैजान के रहने वाले तीन किशोर गंढक नदी में डूब गए. एसडीआरएफ की टीम ने एक किशोर का शव नदी से बरामद किया है और अन्य दो लोगों की तलाश जारी है. बता दें कि तीनों नदी किनारे रिल्स बनाने के लिए आए थे. 

Samastipur News: 3 किशोर को रील्स बनाना पड़ा महंगा, गंडक नदी में डूबने से 1 की मौत दो लापता

Samastipur News: समस्तीपुर में रविवार 30 जून को तीन किशोर बूढ़ी गंडक नदी में डूब गए. वे नदी किनारे रील्स बना रहे थे, जिससे एक किशोर की मौत हो गई और दो लापता हैं. पुलिस के अनुसार घटना गंडक नदी में हुई है. तीन किशोरों के डूबने की खबर से हड़कंप मच गया और सैकड़ों लोग मौके पर जुट गए.

जानकारी के लिए बता दें कि लापता किशोरों की पहचान न्यू कॉलोनी धर्मपुर के फैजान, लकी और समीर के रूप में हुई है. एसडीआरएफ की टीम ने तीनों किशोर में से एक किशोर का शव बाहर निकाल लिया है, जबकि अन्य दो किशोर की तलाश जारी है. नदी में डूबकर मरने वाले किशोर की पहचान न्यू धर्मपुर कॉलोनी के मो. जाहिद के पुत्र लकी के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार शाम चार किशोर बूढ़ी गंडक नदी में रील्स बनाने के लिए उतरे थे. इनमें से तीन किशोर गहरे पानी में चले गए और डूब गए, जबकि चौथा किशोर वीडियो शूट कर रहा था. जब तीनों किशोर डूबने लगे, तो चौथे किशोर ने हल्ला मचाया.

बता दें कि हल्ला सुनकर सैकड़ों लोग मौके पर जुट गए. इसके बाद स्थानीय नगर थाने की पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों किशोरों को ढूंढ़ने का प्रयास किया. एसडीआरएफ की टीम भी बुलवाई गई. काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने एक किशोर के शव को बाहर निकाला, जिसकी पहचान लकी के रूप में हुई. जबकि दो किशोरों की खोज अभी जारी है.

थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि बूढ़ी गंडक नदी में सभी किशोर रील्स बना रहे थे. इसी दौरान तीन किशोर डूब गए. एसडीआरएफ की मदद से एक किशोर का शव निकाला गया है और दो की खोज जारी है. मृतक किशोर के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया. इस घटना के बाद न्यू कॉलोनी धर्मपुर में मातम छा गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता किशोरों की खोजबीन में जुटी हुई है. लोग इस हादसे से स्तब्ध हैं और सभी किशोरों के सुरक्षित मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: बिहार के इन 8 जिलों में तेज बारिश की संभावना, IMD ने 72 घंटों के लिए जारी किया अलर्ट

 

Trending news