Jharkhand Train Derail: झारखंड में टला बड़ा रेल हादसा, सरायकेला में बेपटरी हुई मालगाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2453323

Jharkhand Train Derail: झारखंड में टला बड़ा रेल हादसा, सरायकेला में बेपटरी हुई मालगाड़ी

Jharkhand Train Derail: झारखंड के सरायकेल में बड़ा रेल हादसे होते होते बाल बच गया है. जहां एक मालगाड़ी जमशेदपुर की की तरफ जाने के दौरान बेपटरी हो गई. हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई.

सरायकेला में बेपटरी हुई मालगाड़ी

सरायकेला: देश में रेल हादसों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आए दिन कही न कही रेल के पटरी से उतरने का मामला सामने आते रहता है. ताजा मामला झारखंड के सरायकेला का है. जहां एक बड़ा रेल हादसा होते होते बच गया. दरअसल सारयकेला में चांडिल डैम के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई. ये हादसा दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर मंडल के अंतर्गत आने वाले चांडिल बाजार स्थित रेलवे फाटक के पास हुआ. जब रेलवे फाटक के पास ट्रेन का इंजन बेपटरी हो गया. फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

वहीं फाटके के पास इंजन बेपटरी होने के कारण रेलवे क्रॉसिंग पर यातायात सेवा बुरी तरह प्रभावित हो गया है. वहीं इस हादसे में किसी जानमाल की नुकसान की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी में लोहे के प्लेटों का रोल लदा हुआ है. वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है. इसके अलावा घटनास्थल पर लोगों को आवाजाही में भी काफी परेशानी हो रही है.  वहीं घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद पटरी कुछ दूर तक ऊपर की तरफ उठ गई थी. इस हादसे के कारण टाटानगर जाने वाली ट्रेनों के परिचालन पर काफी प्रभाल पड़ा है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: पति ने अवैध संबंध का किया विरोध तो पत्नी ने मौत को लगाया गले, जांच में जुटी पुलिस

वहीं दुर्घटना के बाद रेलवे अधिकारियों में अफरा तफरी का माहौल है. बता दें कि ये घटना सोमवार को दोपहर में 12. 15 बजे हुई है. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी चांडिल रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी. इससे पहले झारखंड के तुपकाडीह रेलवे स्टेशन पर भी 26 सितंबर को मालगाड़ी बेपटरी हो गई थी.  इससे पहले जुलाई में झारखंड में हुए रेल हादसे में रेलगाड़ी दो लोगों की मौत हो गई थी और आठ लोग घायल हो गए थे.

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news