Chhapra Violence: रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहा था राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड, अब हो गया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261164

Chhapra Violence: रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहा था राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड, अब हो गया सस्पेंड

Chhapra Violence Case: सरकारी सुरक्षाकर्मी जितेंद्र सिंह को राबड़ी देवी की बेटी और सारण से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के साथ चुनाव के दिन सारण जाने के मामले में सस्पेंड किया गया है. 

रोहिणी आचार्य

Chhapra Violence Case: छपरा हिंसा मामले में सारण से RJD कैंडिडेट और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. रोहिणी अपने साथ अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी का सरकारी बॉडीगार्ड लेकर घूम रही थीं. सारण के SP गौरव मंगला ने पटना के SSP राजीव मिश्रा को इसकी रिपोर्ट भेजी थी. इसके बाद पटना SSP राजीव मिश्रा ने राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है. सारण एसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद पटना SSP राजीव मिश्रा ने ये कार्रवाई की है. इस मामले में रोहिणी आचार्य पर अपनी मां राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. अब उनपर भी कार्रवाई की जा सकती है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इस मामले को उठाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि लालू यादव और राबड़ी देवी की सिक्योरिटी में तैनात बॉडीगार्ड को लेकर रोहिणी आचार्य छपरा में घूम रही थीं. सम्राट चौधरी द्वारा लगाए गए आरोपों की सारण एसपी ने जांच कराई, जिसमें आरोप सही पाए गए. मामले की जांच के लिए गुरुवार को एक टीम राबड़ी आवास भी पहुंची थी. जांच में पाया गया कि राबड़ी की सिक्योरिटी में तैनात जितेंद्र सिंह छपरा में वोटिंग के लिए रोहिणी के साथ मौजूद थे. इसके बाद पटना एसएसपी ने जितेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav Motihari Rally: मोतिहारी में तेजस्वी यादव ने कह दी ऐसी बात की मच गई भगदड़! जमकर टूटी कुर्सियां

उधर वोटिंग के बाद छपरा में हुई हिंसा मामले में रोहिणी आचार्य के खिलाफ पुलिस ने पहले ही एक केस दर्ज कर रखा है. बता दें कि सारण में 20 मई को नगर थाना क्षेत्र के बूथ नंबर 318, 319 पर बवाल हुआ था. इस मामले में बीजेपी कार्यकर्ता मनोज सिंह ने नगर थाना में राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के खिलाफ हत्या का प्रयास, दंगा फैलाने, आचार संहिता के उल्लंघन और रिप्रजेंटेशन ऑफ पीपुल एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था. इस मामले में नगर थाना में केस नंबर 349/2024 दर्ज हुआ है.

Trending news