Chhapra News: नाराज महिला डॉक्टर ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, बोली- बाथरुम में फ्लैस कर दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2316294

Chhapra News: नाराज महिला डॉक्टर ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, बोली- बाथरुम में फ्लैस कर दिया

Chhapra Latest News: छपरा जिले में एक महिला डॉक्टर और वार्ड पार्षद की प्रेम कहानी चर्चा में है. मढ़ौरा में महिला डॉक्टर और वार्ड 12 के पार्षद के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच पार्षद और महिला डॉक्टर के बीच विवाद हुआ और डॉक्टर ने प्रेमी वेद प्रकाश का गुप्तांग काट दिया.

छपरा में महिला डाक्टर ने अपने वार्ड पार्षद प्रेमी का काटा गुप्तांग

Chhapra News: बिहार के छपरा से में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां पर एक महिला डॉक्टर ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना 1 जुलाई, 2024 दिन सोमवार की है. दरअसल, मढ़ौरा के एक निजी अस्पताल की डॉक्टर अभिलाषा कुमारी ने अपने वार्ड पार्षद प्रेमी वेद प्रकाश का गुप्तांग काट दिया.

आरोपी महिला डॉक्टर ने इस घटना को अंजाम दिया

मिली जानकारी के अनुसार, 1 जुलाई, दिन सोमवार की दोपहर आरोपी महिला डॉक्टर ने इस घटना को अंजाम दिया, जिसकी‌ जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वार्ड पार्षद को रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां से चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

पुलिस और मीडिया के सामने स्वीकारा गुनाह

वहीं, महिला डॉक्टर अभिलाषा कुमारी ने खुद इस घटना की बात को पुलिस और मीडिया के सामने स्वीकारा किया. उसने बताया कि उसका प्रेम-प्रसंग साल भर से था और वेद प्रकाश से शारीरिक संबंध में हमेशा बनता था,‌ लेकिन जब बात शादी की होती थी तो वह बहना बनाता‌ था‌. 

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur News: ये कैसे हुआ? 3 पंखा, 4 बल्ब, मजदूर को आया 31 लाख का बिजली बिल

शादी की बात को लेकर वेद प्रकाश से विवाद

डॉक्टर अभिलाषा कुमारी ने बताया कि सोमवार को भी शादी की बात को लेकर वेद प्रकाश से विवाद हुआ. इसके बाद मैने उसका (वेद प्रकाश) गुप्तांग चाकू से काट दिया और बाथरुम में फ्लैस कर दिया.

रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: 'पुरानी बोतल में नई शराब', बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग, पढ़ें एनालिसिस

Trending news