'रूडी ने बोला था झींगा मछली लगायेंगे, झूठ बोलता है', बेटी रोहिणी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे लालू यादव
Advertisement

'रूडी ने बोला था झींगा मछली लगायेंगे, झूठ बोलता है', बेटी रोहिणी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे लालू यादव

Lok Sabha Chunav: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बुधवार को अपनी बेटी और सारण सीट से प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने छपरा पहुंचे थे. लालू यादव 17 अप्रैल दिन बुधवार को सारण लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे और अपनी बेटी के लिए दो सभाएं की. इस दौरान लालू यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला किया. राजीव प्रताप रूडी पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि रोहिणी के खिलाफ जो लड़ रहे हैं. इन्होंने आपको मालूम होगा कि मढ़ौरा में चीनी का कारखाना था जिसको बेच दिया.

लालू प्रसाद यादव ने बेटी के लिए मांगा वोट

Lok Sabha Chunav: राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए सारण लोकसभा क्षेत्र में लोगों से वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी पर जमकर निशाना साथा. लालू यादव ने कहा कि रूडी ने बोला था झींगा मछली लगाएंगे, रूडी झूठ बोलता है. वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भी निशाने पर रखा. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने ताड़ी बंद करवाया है समय आने दीजिए खुलेगा.

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बुधवार को अपनी बेटी और सारण सीट से प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने छपरा पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव में अपनी बेटी रोहिणी को संसद पहुंचाने के लिए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव प्रचार अभियान की कमान खुद संभाल लिया है. लालू यादव 17 अप्रैल दिन बुधवार को सारण लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे और अपनी बेटी के लिए दो सभाएं की.

इस दौरान लालू यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला किया. राजीव प्रताप रूडी पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि रोहिणी के खिलाफ जो लड़ रहे हैं. इन्होंने आपको मालूम होगा कि मढ़ौरा में चीनी का कारखाना था जिसको बेच दिया और बोला सारण जिला के मढ़ौरा के लोगों को मैं चीनी मिल का कारखाना खोलने जा रहा हूं और चाय पिलाएंगे और आप लोग आप लोग ईख लगाइए लोगों ने काफी उत्साह में लगा दिया. चीनी का कारखाने खुला लेकिन किसानों का खेत खत्म हो गया. 

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सारण जिला का लगाव मेरे लिए काफी है और सारण जिला के लोगों ने मुझे राजनीति में पैर रखने का मौका दिया. सारण जिले के लोगों का कर्ज है हम पर. मैं इस कर्ज को उतार नहीं सकता हूं. लोग बोलते थे परिवार को लड़ाइए. विधायकों और नेता लोगों ने कहा कि रोहिणी आचार्य को ही उम्मीदवार बनाइये मैंने स्वीकार कर लिया और उम्मीदवार बनाया आपके बीच में रोहिणी आचार्य राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार के रूप में आपके बीच में आज खड़ी हैं. हम आशा करते हैं आप लोग जीतएंगे. 

यह भी पढ़ें:एनडीए का नैया पार कराएंगे मांझी या सर्वजीत जलाएंगे गया में लालटेन

बता दें कि लालू यादव का पहला सियासी ठिकाना छपरा संसदीय सीट ही रहा है. साल 1977, 1989 और 2004 का चुनाव लालू यादव ने छपरा सीट से ही जीते.  हालांकि, परिसीमन के बाद इस का नाम सारण लोकसभा सीट हो गया. आखिरी बार 2009 के चुनाव में लालू यादव ने परचम लहराया था.

यह भी पढ़ें:हमको न गाड़ी दिया, न खर्चा पानी...ढाई लाख वोट में अटक जाएगा: गोपाल मंडल

Trending news