Rohini Acharya: पिता लालू को किडनी देने पर BJP ने उठाए सवाल तो रोहिणी आचार्य का चैलेंज, बोलीं- मैं गलत हुई तो छोड़ दूंगी राजनीति
Advertisement

Rohini Acharya: पिता लालू को किडनी देने पर BJP ने उठाए सवाल तो रोहिणी आचार्य का चैलेंज, बोलीं- मैं गलत हुई तो छोड़ दूंगी राजनीति

Rohini Acharya News: रोहिणी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों जगहों पर वह बैठे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी की सरकार है और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है, आप लोग जांच करवाइए. अगर मैं गलत साबित हुई तो राजनीति छोड़ दूंगी. 

रोहिणी आचार्य

Rohini Acharya News: राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस लोकसभा चुनाव में अपने परिवार के एक और सदस्य को राजनीति में लॉन्च कर दिया है. उन्होंने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिया है. यहां पर उनका मुकाबला बीजेपी के सिटिंग सांसद राजीव प्रताप रुडी से होगा. बता दें कि रोहिणी आचार्य ने ही लालू यादव को अपनी किडनी देकर उनकी जान बचाई है. हालांकि, बीजेपी नेता अब इस पर भी संदेह जता रहे हैं. उनका आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी नहीं दी है. सिंगापुर में किडनी किसी और ने दी थी, लेकिन बिहार की जनता को बेवकूफ बनाने के लिए रोहिणी आचार्य का नाम आगे किया जा रहा है. इसे लेकर अब रोहिणी आचार्य ने भाजपाईयों को चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों के अंदर हिम्मत है तो जांच करवा लीजिए. 

रोहिणी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों जगहों पर वह बैठे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी की सरकार है और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है, आप लोग जांच करवाइए. अगर मैं गलत साबित हुई तो राजनीति छोड़ दूंगी. उन्होंने आगे कहा कि अगर वह गलत साबित हुए तो पीएम मोदी मुझसे माफी मांगेंगे. रोहिणी ने कहा कि मेरे पिता लालू यादव कहते हैं कि बुजुर्गों और महिलाओं का आशीर्वाद लीजिए, सच्चे मन से जनता की सेवा करने निकली हूं. 

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चाचा से नाराजगी और तेजस्वी से दोस्ती, चिराग पासवान ने चुनाव के बीच बढ़ा दिया सियासी पारा

राम मंदिर के सवाल पर रोहिणी ने कहा कि मेरे राम दिल में बसते हैं, हम लोग बचपन से पूजा पाठ करते आए हैं. मां और पिता का आशीर्वाद लेकर मैं हर दिन प्रचार पर निकलती हूं. वहीं परिवारवाद के आरोपों पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि क्या विपक्ष लावारिस है, उनका कोई परिवार नहीं है, हमारा तो यही परिवार है. पीएम मोदी के बिहार दौरे पर कटाक्ष करते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा कि बिहार में अब इनका हेलीकॉप्टर नाचेगा. इनके पास महंगाई और बेरोजगारी पर जनता को देने के लिए कोई जवाब नहीं है इसलिए वे सिर्फ लालू परिवार को घेर रहे हैं.

Trending news