Saran Lok Sabha Seat: छपरा में चुनावी विवाद के कारण गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल, दो दिन के लिए इंटरनेट बैन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256990

Saran Lok Sabha Seat: छपरा में चुनावी विवाद के कारण गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल, दो दिन के लिए इंटरनेट बैन

Saran Lok Sabha Seat: बिहार के छपरा में चुनावी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसमे घायलो के स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

चुनावी विवाद के कारण गोलीबारी, एक की मौत

छपरा: Saran Lok Sabha Seat: बिहार के छपरा में चुनावी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसमे घायलो के स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना आज सुबह मंगलवार की है. मृतक की पहचान चंदन राय के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान गुड्डू राय, मनोज राय के रूप में हुई है. 

घटना मुफस्सिल थाना के तेलपा भिखारी चौक के समीप घटित हुई है. मौत के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. गोली लगने के बाद सदर अस्पताल पहुंचने के साथ ही अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया. गोली बारी का कारण चुनावी विवाद बताया जा रहा है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार को मतदान के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई थी. राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के मतदान केंद्र पर पहुचने के बाद बीजेपी और आर जे डी के कार्यकर्ताओ ने आक्रोषित होकर आपस में भीड़ गए. एक तरफ जहां रोहिणी आचार्य ने मोर्चा संभाला था. वहीं भाजपा के तरफ से रमाकांत सिंह सोलंकी ने मोर्चा संभाला था. जिसके बाद राजद कार्यकर्ताओ और स्थानीय लोगों में बकझक और पत्थरबाजी हो हुई थी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. इसके बावजूद तनाव की स्थिति बनी हुई थी. 

आज मंगलवार को दुबारा से दोनों गुट आपस मे भीड़ गए दोनों गुट में गोलीबारी हो गई. इसमे दो लोग घायल हो गए. जबकि एक युवक की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि आपसी तनाव और पत्थरबाजी के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गई थी. लेकिन पुलिस की सक्रियता कम रही. देर शाम में पुलिस पेट्रोलिंग करने के बाद शांत हो गए.

इनपुट- विकास चौधरी, छपरा 

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit Live: पीएम मोदी ने पटना के ईको पार्क में किया योग, आज मोतिहारी और सीवान में राधा मोहन-सिग्रीवाल के लिए करेंगे प्रचार

Trending news