Bihar Crime: 9 साल की बच्ची की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या, छत पर सो रही थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296615

Bihar Crime: 9 साल की बच्ची की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या, छत पर सो रही थी

Bihar Crime: बिहार के शेखपुरा जिले में एक 9 साल की बच्ची की हत्या गोली मारकर हत्या का मामले सामने आया है. बताया जा रहा है बदले की भावना में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

बच्ची की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या

शेखपुरा: बिहार में इन दिनों गोलीबारी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखने मिल रहा है. ताज मामला शेखपुरा जिले का है. जहां अपराधियों ने एक 9 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला जिले कुसम्भा थाना क्षेत्र के बगहिया टोला का बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्ची अपमे घर के छत पर सो रही थी तभी गोली मारकर हत्या उसकी हत्या कर दी. 9 साल की बच्ची की गोली मारकर हतया करने के बाद पूरे इलाके  समसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रात्रि करीब एक से डेढ़ बजे के बीच इस घटना को अंजाम दिया है. मृत बालिका के सिर में गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जाता है इस घटना को बदले की भावना में अंजाद दिया गया है. मृतक की पहचान कुसम्भा गांव निवासी रामाशीष यादव की 9 वर्षीय पुत्री सुधा कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक के पिता गांव के ही एक बुजुर्ग व्यक्ति एसो यादव की हत्या के मामले में जेल में बंद है. इस संबंध में मृत बालिका के चाचा दीपू यादव ने बताया कि रात्रि को सभी लोग परिवार के साथ छत पर सो रहे थे. इसी क्रम में घर से सटे पड़ोसी दीवाल फांदकर छत पर चढ़ गए और घटना को अंजाम दे दिया.

घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले में शामिल अपराधियों की धर पकड़ करने में जुटी हुई है. हत्या की वारदात को बदले की भावना से अंजाम देने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

इनपुट- रोहित कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड की सत्ता में वापसी के लिए रणनीति तैयार! बीजेपी ने शिवराज-हिमंता को सौंपी कमान

Trending news