Sitamarhi Hit and Run Case: बेकाबू ट्रक ने टेंपो को रौंदा, 3 की मौत, 6 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259005

Sitamarhi Hit and Run Case: बेकाबू ट्रक ने टेंपो को रौंदा, 3 की मौत, 6 की हालत नाजुक

Sitamarhi Hit and Run Case: टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रही थी. सीतामढ़ी में ट्रेन से उतरे यात्री टेंपों पर सवार थे. इसमें नौ लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है.

सीतामढ़ी में हिट एंड रन मामले में तीन की मौत

Sitamarhi Hit and Run Case: बिहार के सीतामढ़ी जिले में 21 मई दिन मंगलवार को देर रात हिट रन मामले में तीन लोगों की मौत हो गई और छह लोग जख्मी हो गए. घटना नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर सीतामढ़ी-बरियारपुर सड़क मार्ग पर स्थित मोहनपुर की है. मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. स्थिति गंभीर होने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल हो गया, जबकि टेंपो के परखच्चे उड़ गए.

बताया जाता है कि टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रही थी. सीतामढ़ी में ट्रेन से उतरे यात्री टेंपों पर सवार थे. इसमें नौ लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है.

घटना की सूचना पर पहुंची 112 और मेहसौल ओपी पुलिस ने जख्मी को अपने वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है. वहीं, अन्य जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाहर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:अपहरण के आरोप में छात्र की बेहरमी से पिटाई, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

इधर, सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ वन राम कृष्णा और एसडीएम संजीव कुमार मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए. एसडीपीओ 1 राम कृष्णा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुट गई.

इनपुट:आईएएनएस

Trending news