देवघर: एनसीसी के विरोध में छात्रों ने किया हंगामा, पैसे लेकर बहाली का आरोप

 200 से ज्यादा विद्यार्थी की छंटनी कर दी गई. कुछ छात्रों का फिजिकल भी नहीं लिया गया और किसी को मानक पर खरा उतरने के बाद भी छंटनी कर दी गई.

देवघर: एनसीसी के विरोध में छात्रों ने किया हंगामा, पैसे लेकर बहाली का आरोप
सड़क जाम कर सभी छात्र एनसीसी के विरोध में नारे बुलंद करने लगे.

देवघर: झारखंड के देवघर के नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास छात्रों ने हंगामा खड़ा किया. सड़क जाम कर सभी छात्र एनसीसी के विरोध में नारे बुलंद करने लगे. छात्रों का कहना था कि एनसीसी द्वारा नए केडेट की बहाली प्रक्रिया नगर स्टेडियम में की जा रही थी और एनसीसी के अधिकारियों द्वारा पहले ही 50 विद्यार्थियों का सेलेक्शन किया गया था.

बाकी 200 से ज्यादा विद्यार्थी की छंटनी कर दी गई. कुछ छात्रों का फिजिकल भी नहीं लिया गया और किसी को मानक पर खरा उतरने के बाद भी छंटनी कर दी गई. छात्रों का आरोप था कि एनसीसी के कुछ लोगों ने 4 हजार रुपए केडेट द्वारा बहाली के नाम पर मांग भी की गई थी.

छात्रों ने झरना चौक को एक घंटे तक जाम रखा जिससे आवागमन बाधित हो गया. इस दौरान मुख्य चौक पर पर आवागमन बाधित रहा छात्रों का आक्रोश इतना था कि वाहनों को भी पार होने नहीं दिया गया छात्रों ने सीधा-सीधा एनसीसी पर आरोप लगाया है कि पैसे के लिए इस बहाली को निकाला गया था और इसमें पैर विकार छात्रों को ही शामिल किया गया है '