Supaul News: पुलिया बनाने के लिए सड़क पर खोद दिए गड्ढे, कई लोग मरते-मरते बचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417111

Supaul News: पुलिया बनाने के लिए सड़क पर खोद दिए गड्ढे, कई लोग मरते-मरते बचे

Supaul News: प्रशासन ने पुलिया बनाने के लिए सड़क पर करीब 10 फीट का गड्ढा खोद दिया, जिसमें रात के अंधेरे में कई लोग गिरकर घायल हो गए. घायलों में एक बाइक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Supaul News: पुलिया बनाने के लिए सड़क पर खोद दिए गड्ढे, कई लोग मरते-मरते बचे

Supaul News: बिहार के सुपौल में प्रशासन की भारी लापरवाही सामने आई है. प्रशासन ने यहां पुलिया बनाने के लिए सड़क में रात को करीब 10 फिट का गड्ढा खोद दिया गया, जिससे कई लोग उसमें गिरकर घायल हो गए. वहीं एक बाइक सवार गढ़ा में गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला त्रिवेणीगंज प्रखंड के हरिहरपट्टी पंचायत वार्ड नंबर 01 की है. ग्रामीणों ने बताया कि हरिहरपट्टी से गजहर जाने वाली ग्रामीण सड़क में पुलिया निर्माण के काम को लेकर संवेदक द्वारा देर शाम सड़क में करीब 10 फिट का गड्ढा खोद दिया गया. जानकारी के मुताबिक, गड्ढा खोदने के बाद रात हो गई थी. ऐसे में जो राहगीर दिन के उजाले में इस सड़क से सफर किए उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि सड़क में गड्ढा खोद दिया गया है.

लोगों ने बताया कि रात के अंधेरे में इस रास्ते से गुजरने वाले कई राहगीर गड्ढे में गिरकर चोटिल होते गए. इस बीच रात में एक बाइक सवार जो सड़क पर अचानक गड्ढा देखा तो बाइक सवार जब तक गाड़ी में ब्रेक लगाता तब तक गड्ढा में गिरकर वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद आसपास के लोग जब वहां पहुंचे फिर घायल बाइक सवार को प्राथमिक उपचार कर अस्पताल भेज दिया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बताया गया है कि घायल व्यक्ति 25 वर्षीय निक्कू कुमार गजहर गांव के निवासी हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक जाम की नो टेंशन! पटना मेट्रो में बैठिए और एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़िए

ग्रामीणों ने कहा है कि निक्कू दोपहर को सब्जी बेचने हटिया गया था. तब सड़क में गढ़ा नहीं था. लेकिन जब रात को उसी रास्ते से घर लौट रहा था तो सड़क में गड्ढा खोदे जाने के कारण उसमे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना से लोगों में काफी आक्रोश है. ग्रामीणों ने कहा कि गढ़ा खोदने से पहले निर्माण कंपनी को सड़क पर बेरिकेटिंग देना चाहिए या फिर डायवर्सन बनाना चाहिए ताकि राहगीर को समय पर पता चल पाता और दुर्घटना के शिकार नहीं होते लेकिन ऐसा नहीं किया गया जिसके चलते घटना घटी है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news