close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: लालू यादव के लिए चुड़ा-दही लेकर रिम्स पहुंचे सर्मथक, एक दिन खाने की मिली इजाजत

 फिलहाल पुलिस के द्वारा सभी सामानों को जांच करने के बाद लालू यादव के पास भेज दिया गया है. वहीं, डॉक्टरों की मानें तो लालू का शुगर लेवल अभी कंट्रोल है.

रांची: लालू यादव के लिए चुड़ा-दही लेकर रिम्स पहुंचे सर्मथक, एक दिन खाने की मिली इजाजत
सभी उम्मीद कर रहे हैं कि लालू यादव उनके द्वारा लाए गए दही-चूड़ा और तिलकुट को खाएंगे. (फाइल फोटो )

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव रांची के रिम्स के परिवार में इलाजरत हैं. लालू यादव सभी त्योहारों को बड़े ही गर्मजोशी से मनाने के लिए जाने जाते हैं. बिहार-झारखंड समेत देश के कई हिस्सों से लालू समर्थक मकर संक्रांति के अवसर पर लालू के लिए तिलकुट, सब्जी और दही-चुड़ा लेकर पहुंचे हैं.

रिम्स परिसर में आज लालू यादव के समर्थकों की भीड़ उमर पड़ी है. लालू यादव के लिए लोग अपने-अपने घरों से दही जमा कर और तिलकुट के साथ कई तरह की सब्जियां लेकर रिम्स परिसर पहुंचे हुए हैं. सभी उम्मीद कर रहे हैं कि लालू यादव उनके द्वारा लाए गए दही-चूड़ा और तिलकुट को खाएंगे.

डॉक्टरों की सलाह के बाद ही लालू यादव इन चीजों को खा सकते हैं. फिलहाल पुलिस के द्वारा सभी सामानों को जांच करने के बाद लालू यादव के पास भेज दिया गया है. वहीं, डॉक्टरों की मानें तो लालू का शुगर लेवल अभी कंट्रोल में है.

मकर संक्रांति कल मनाया जाएगा और इसको देखते हुए कल सुबह फिर से उनका शुगर जांच कराया जाएगा. फिलहाल लालू यादव को एक दिन के लिए ये खाने की इजाजत दी गई है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था जिसके बाद उनके सर्मथकों में काफी मायूसी दिख रही थी. लेकिन मकर संक्राति के अवसर पर उनके सर्मथक उनके लिए खाना लेकर पहुंचे हैं.