बिहार: मुंडन कराने अपने ननिहाल पहुंचे बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत, लोगों की लगी भारी भीड़

वहां पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.   

बिहार: मुंडन कराने अपने ननिहाल पहुंचे बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत, लोगों की लगी भारी भीड़
गांव तक पहुंचने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को नाव का सहारा लेना पड़ा.

खगड़िया: बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत आज खगड़िया के चौथम प्रखंड के बोरने गांव पहुंचे. गांव तक पहुंचने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को नाव का सहारा लेना पड़ा. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का ननिहाल बोरने गांव में है. वहां पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

सिनेस्टार सुशांत सिंह राजपूत के स्वागत भी गांव में गाजे-बाजे के साथ किया गया. गांव पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत गांव का प्रसिद्ध मनसा देवी मंदिर पहूंचे और पूजा अर्चना करने के बाद अपना मुडंन संस्कार करवाया. 

Sushant singh rajput

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि खगड़िया के बोरने गांव उनका ननिहाल है और उनकी मां ने मनसा देवी मंदिर में मन्नत मांगी थी जिसे पुरा करने के लिए वो आया पहुंचे थे.

एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि बिहार का हूं और बिहार के लिए कुछ करना चाहता हूं. इसके लिए प्रयास कर रहा हूं. सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों से उनकी आने वाली फिल्म को जरूर देखने की गुजारिश भी की. वहीं, सुशांत सिह के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने कहा कि उनका प्रयास है कि सुशांत बिहार के लिए कुछ अच्छी पहल करे और वो इसमें भी जरूर कामयाब होगा. 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके साथ उनके चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू और उनकी पत्नी विधान पार्षद नुतन सिंह भी मौजूद थीं. आपको बता दें कि एमएस धोनी द अनडोल्ड स्टोरी में किक्रेटर धोनी के किरदार से सुर्खियो में आने बाले सुशांत सिंह राजपूत बिहार के हैं और फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे.