तेजप्रताप ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिया RJD ज्वाइन करने का न्यौता, कहा- हमारे जनता दरबार में आ जाएं

मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने का न्यौता दिया है.

तेजप्रताप ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिया RJD ज्वाइन करने का न्यौता, कहा- हमारे जनता दरबार में आ जाएं
तेजप्रताप यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिया आरजेडी ज्वाइन करने का न्यौता. (तस्वीर-ANI)

पटना : लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव जनता दरबार लगा रहे हैं. यह जनता दरबार आरजेडी के ऑफिस में लगाया जाता है. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने का न्यौता दिया है.

तेजप्रताप यादव ने जनता दरबार के दौरान मीडिया से बात करते हुए अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा, 'मैं शत्रुघ्न सिन्हा से समय-समय पर बात करता रहता हूं. मैं मुम्बई में उनके घर भी गया हूं. मैं उन्हें अपनी पार्टी में बुला रहा हूं. हमारे जनता दरबार में आ जाएं.'

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को लेकर भी बयान दिया. नित्यानंद राय को उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि मेरे और मेरे भाई का चेला भी उजियारपुर से उनको चुनाव में हरा देगा. वहीं, उन्होंने कांग्रेस की रैली में शामिल होने की बात भी कही. उन्होंने विपक्षी दलों से अपील किया कि सभी धर्मनिरपेक्ष दल राहुल गांधी की इस रैली में शामिल हो. बीजेपी को हराने के लिए सभी को एक साथ आना ही होगा.

ज्ञात हो कि बीजेपी से बागी तेवर अपना चुके शत्रुघ्न सिन्हा आगामा लोकसभा चुनाव कांग्रेस या आरजेडी की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं, इस बात की संभावना जतायी जा रही है. इससे पहले कई मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव की तारीफ कर चुके हैं. 

वहीं, सोमवार को एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बीजेपी द्वारा कार्रवाई किए जाने की 'धमकी' पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि विपक्ष के प्रति उनकी सहानुभूति है और वह पार्टी तत्काल छोड़ देंगे बशर्ते हाईकमान उनसे इस्तीफा मांगे.