close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जन्माष्टमी पर तेजप्रताप यादव ने धारण किया कृष्ण रूप, साथ नजर आए महाभारत के अर्जुन

सावन में तेजप्रताप यादव ने भोले बाबा का रूप धारण किया था. अब जन्माष्टमी के मौके पर वह भगवान कृष्ण का रूप में नजर आए. 

जन्माष्टमी पर तेजप्रताप यादव ने धारण किया कृष्ण रूप, साथ नजर आए महाभारत के अर्जुन
तेजप्रताप यादव ने कृष्ण का रूप धारण किया.

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने लुक और स्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अभी हाल ही में सावन में उन्होंने भोले बाबा का रूप धारण किया था. अब जन्माष्टमी के मौके पर वह भगवान कृष्ण का रूप में नजर आए. शनिवार रात को वह कृष्ण के रूप में दिखे. यही नहीं उन्होंने बांसुरी बजायी और बाल गोपाल की पूजा भी की.

तेजप्रताप यादव ने जन्माष्टमी के मौके पर भगवान कृष्ण का रूप धारण कर अपने सरकारी आवास पर जन्माष्टमी की पूजा की. वहीं, शाम को एक आयोजन किया गया. आवास को सजाया गया था. आयोजन में भगवान कृष्ण के बाल लीला का आयोजन किया गया.

आयोजन में पटना इस्कॉन मंदिर के कलाकारों ने भजन की प्रस्तुति. वहीं, आयोजन में तेजप्रताप ने कृष्ण बनकर एंट्री ली. उन्होंने बांसुरी बजाई और शंखनाद भी किया. उनके साथ स्टेज पर महाभारत में अर्जुन का रोल निभाने वाले एक्टर अर्जुन भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने महाभारत के प्रसंग से संबंधित फोटो लगाई जिसमें अर्जुन को भगवान कृष्ण उपदेश देते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका अर्जुन अब लौट आया है. आपको बता दें कि कुछ दिनों से तेजस्वी यादव राजनीति में फिर से सक्रिय हो गए हैं. तेजप्रताप अपने भाई को हमेशा अर्जुन कहते हैं.

वहीं, तेजप्रताप के इस लुक को लेकर बाजेपी ने निशाना साधा और कहा है कि कृष्ण का रूप देकर डांस करने से कुछ नही होता. यह लोग नौटंकी करने वाले लोग है नाटक करने वाले उसी तरह से मकुट बांधने से कोई कृष्ण नहीं बन जाता है. कृष्ण किसी चीज का परित्याग नहीं किया करते थे. कृष्ण ने दुनिया मे सभी चीजों को आत्मसाध किया है और नाटक करने वाले लोग अपने ही घर के लोगों को छोड़ के बांसुरी बजा रहे हैं.