close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में तेजस्वी बोले- व्यक्ति विशेष के लिए नहीं, देश बचाने के लिए यह चुनाव

कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री उम्मीदवार की रेस में सबसे आगे हैं.

कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में तेजस्वी बोले- व्यक्ति विशेष के लिए नहीं, देश बचाने के लिए यह चुनाव
तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है.

आशुतोष चंद्रा, पटना : मकर संक्रांति के मौके पर कांग्रेस के दफ्तर में दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी चीफ उपेंद्र कुशवाहा, उदय नारायण चौधरी, वृषिण पटेल सहित महागठबंधन के कई नेता शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस को इग्नोर करने की चर्चा जो मीडिया में है, वह गलत है.

कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री उम्मीदवार की रेस में सबसे आगे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द सीट शेयरिंग की घोषणा कर दी जाएगी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं करने पर बताया कि यह उनका मामला है. बिहार में हमारा मजबूत गठबंधन है. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से हमारा बेहतर संबंध है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं है, यह चुनाव देश बचाने के लिए है.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कन्हैया के मामले पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जो भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आइना दिखता है, उसके साथ ऐसा होता है. उन्होंने कहा कि हमलोगों के साथ भी ऐसा ही हुआ. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद बीजेपी को हराना है, जबकि बीजेपी का मकसद हमारा गठबंधन ना हो.