स्वास्थ्य मंत्री-नगर आवास मंत्री पर तेजस्वी ने साधा निशाना, ट्विटर पर कहा कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar425930

स्वास्थ्य मंत्री-नगर आवास मंत्री पर तेजस्वी ने साधा निशाना, ट्विटर पर कहा कुछ ऐसा

तेजस्वी यादव ने पटना के अस्पतालों की बुरी स्थिति पर ट्वीट करते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नगर आवास मंत्री पर भी निशाना साधा है

तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साधते रहते हैं.

पटना: पटना में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. हर तरफ पानी के जमाव से लोगों का जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. यहां तक कि पटना के जाने-माने नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भी पानी घुटने तक जमा हो गया है.

आज तेजस्वी यादव ने पटना के अस्पतालों की बुरी स्थिति पर ट्वीट करते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नगर आवास मंत्री पर भी निशाना साधा है और कहा है कि बिहार में स्थिति खराब है लेकिन स्वास्थ्य मंत्री शिमला में तो नगर आवास मंत्री गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं. फिलहाल दोनों ही मंत्रियों ने तेजस्वी यादव के इस कमेंट पर कोई बयान नहीं दिया है. 

 

साथ ही बेली रोड में सड़क धंस जाने पर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि सुशासन के ‘सृजन’ मॉडल से पैदा हुआ 'विकास' Oops‘विलास’अचानक धँस गया. RCP लैब से गुणवता प्रमाणित पटना के बेली रोड की छवि को हल्की-फुल्की दुशासनी खरोंचें आयी हैं. घायल चुंबकीय 'चेहरे' को पटना के NMCH में भर्ती कराया गया है जहाँ का ICU ख़ुद मछलियों के साथ ICU में है.

 

आपको बता दें कि बारिश की वजह से बेली रोड में भी सड़क धंस गई. इसके वजह से आम लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है. फिलहाल वहां के ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है. फिलहाल हड़ताली मोड़ से शेखपुरा मोड़ तक के सड़क को बंद कर दिया गया है. आपको बता दें कि बेली रोड को पटना का लाइफलाइन कहा जाता है और ये सड़क शहर के कई मुख्य मार्गों को भी जोड़ता है.

तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साधते रहते हैं.