अंगूठा छाप वाले बयान पर तेजप्रताप की प्रतिक्रिया, मां को बताया दुर्गा तो रामविलास को महिषासुर

पिछले दिनों रामविलास पासवान ने परोक्ष रूप से राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहा था जिसका तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर जवाब दिया है. 

अंगूठा छाप वाले बयान पर तेजप्रताप की प्रतिक्रिया, मां को बताया दुर्गा तो रामविलास को महिषासुर
इस तस्वीर में शेर के अवतार में तेजप्रताप यादव नजर आ रहे हैं.

पटना: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है बिहार में भी सियासी पारा गर्म हो रहा है. पिछले दिनों रामविलास पासवान ने परोक्ष रूप से राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहा था जिसका तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर जवाब दिया है.

तेजप्रताप यादव ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं तो रामविलास पासवान को महिषासुर के रूप में दिखाया गया है. इस तस्वीर में शेर के अवतार में तेजप्रताप यादव नजर आ रहे हैं. 

तस्वीर के साथ तेजप्रताप ने लिखा है, 'नारी जन्म देती है, ममता देती है और माफ भी कर देती है लेकिन इतिहास साक्षी है कि नारी का अपमान करने वाले बड़े - बड़े रावण और दुर्योधन भी नहीं बचे तो इन मौकापरस्त नेताओं की क्या औकात है...?'

 

आपको बता दें कुछ दिनों पहले रामविलास पासवान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को 10 फीसदी आरक्षण का विरोध करने को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा था. पासवान ने बिना नाम लिये कहा था कि "वो (आरजेडी) सिर्फ नारेबाजी करते हैं और एक अंगूठाछाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं."

रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने पिता द्वारा आरजेडी नेता राबड़ी देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर विरोध जताते हुए माफी की मांग की थी. आशा ने चेतावनी दी है कि अगर उनके पिता इसके लिए माफी नहीं मांगते तो महिलाओं के साथ वह पटना स्थित लोजपा के प्रदेश मुख्यालय के समक्ष धरना पर बैठेंगी.

वहीं, इस मुद्दे पर एलजेपी के प्रवक्ता संजय ने कहा है कि सभी को पता है कि सच्चाई क्या है. तेजप्रताप यादव को अपनी औकात में रहकर बात करनी चाहिए. वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि आरजेडी की हालत बहुत बुरी है. लालू यादव ने संपत्ति तो बहुत अर्जित की है लेकिन उन्होंने बच्चों को शैक्षणिक योग्यता नहीं दी है जिसका हश्र सभी को दिख रहा है.