close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कीर्ति आजाद ने PM मोदी पर लगाया सेना का मजाक उड़ाने का आरोप, Twitter यूजर ने पूछा- सबूत दें क्या?

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद के इस आरोप के बाद ट्विटर यूजर ने कीर्ति आजाद को आड़े हाथों लिया है.

कीर्ति आजाद ने PM मोदी पर लगाया सेना का मजाक उड़ाने का आरोप, Twitter यूजर ने पूछा- सबूत दें क्या?
पीएम मोदी पर आरोप लगाकर ट्रोल हो गए कीर्ति आजाद. (फाइल फोटो)

दरभंगा : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सेना के अपमान का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'हम अपने जवानों और लड़ाकू विमान के पायलटों की सराहना करते हैं. वहीं, पीएम मोदी उनका मजाक उड़ाते हैं.' उन्होंने कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का वीडियो रिट्वीट करते हुए यह आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद के इस आरोप के बाद ट्विटर यूजर ने कीर्ति आजाद को आड़े हाथों लिया है. एक यूजर ने लिखा, 'सबूत चाहिए तो बताओ मेरे पास है.' इसके अलावा भी कई यूजर ने आपत्तिजनक कमेंट किए हैं.

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर पाकिस्‍तान समर्थित जैश-ए-मोहम्‍मद द्वारा किए गए आतंकी हमले से नाराज भारत की तरफ से मंगलवार तड़के PoK में जैश के प्रमुख ठिकाने पर कार्रवाई कर दी गई. भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई इस 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे जैश के आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए बमबारी की गई की गई.

 

सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसना के 12 मिराज-2000 लड़ाक विमानों ने जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलो से ज्यादा विस्फोटक गिराए. इन विस्‍फोटकों ने जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया. भारतीय वायुसेना ने आज सुबह 03.30 बजे ये बमबारी की. पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में दाखिल होकर कार्रवाई की है.