गुमलाः सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक ही परिवार के 12 लोग थे ऑटो में सवार

गुमला में ऑटो पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए.

गुमलाः सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक ही परिवार के 12 लोग थे ऑटो में सवार
गुमला में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

गुमलाः झारखंड के गुमला जिले में सड़क हादसा रुकने का नाम नही ले रहा है. नशे की हालत में वाहन चलाना गुमला में आम बात हो गई है. लेकिन परिवहन विभाग कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. जिससे नसे की हालत में वाहन को चलाने पर रोका जा सके और इस तरह का हादसे पर विराम लगाया जा सके.

ताजा मामला गुमला सदर थाने के मोकरो हुकरो टोली गांव की है. जहां ऑटो में सवार एक ही परिवार के 12 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. इनमें दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि 4 महिलाएं और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, पसका पर्व मनाने के लिए ऑटो में सवार हो कर सोसो चर्च गए थे. लेकिन वहां से लौटने के क्रम में पुलिस लाइन चण्डली के समीप ऑटो पलट गई. इस घटना में एक बच्चा सहित तीन महिला घायल हो गई और दो की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद से ऑटो को छोड़ चालक वहां से फरार हो गया.

वहीं, परिजनों का कहना है कि ऑटो चालक शराब के नशे में था. नशे में होने की वजह से उसने ऑटो से अपना संतुलन खो दिया और सड़क पर ही ऑटो पलट गई. जिससे यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ऑटो में एक ही परिवार के 12 लोग सवार थे. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया.

घटना की सूचना फौरन पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए गुमला भेज दिया है. लोगों का कहना है कि अगर पुलिस चेकिंग ठीक से करे तो शराब की हालत में चालक कभी ऑटो चलाते हुए नहीं दिखेगी. और इस तरह के हादसों को टाला जा सकता है. वहीं, पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.