Jharkhand News: झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल दो पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2393928

Jharkhand News: झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल दो पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की सुरक्षा में तैनात पुलिस दल में शामिल हुए दो पुलिसकर्मियों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं, इस घटना में चार अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल दो पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को सुरक्षा देने वाले काफिले में शामिल हुए दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. ये दुर्घटना सरायकेला-खरसावां जिले में एक सड़क हादसे के दौरान हुई है. सड़क दुर्घटना में चार अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. 

चालक ने वाहन से खोया अपना नियंत्रण
पुलिस ने बताया कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की सुरक्षा में तैनात पुलिस दल उन्हें उनके पैतृक गांव झिलिंगोरा छोड़ने के बाद वापस लौट रहा था. उसी दौरान देर रात करीब डेढ़ बजे सरायकेला-कांड्रा रोड पर मुडिया चौक के पास चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया. जहां घटनास्थल पर ही दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. तो वहीं, एक अधिकारी ने बताया कि दल के चार अन्य सदस्यों को मामूली चोटें आईं हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है.

ये भी पढ़ें: बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर

चंपई सोरेन ने जताया शोक 
सोरेन ने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में पुलिसकर्मियों की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने कहा, ‘‘मंगलवार की देर रात मेरे आवास से लौटते समय काफिले में शामिल एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके चलते चालक और एक सुरक्षाकर्मी की असामयिक मृत्यु हो गई.’’ पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा, ‘‘ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. मैं दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’’ 

इनपुट - भाषा 

ये भी पढ़ें: झारखंड में 200 यूनिट तक की बिजली हुई मुफ्त, इस महीने से नहीं भरना पड़ेगा कोई बिल!