पुलिस से मुखबिरी करना किशोर को पड़ा भारी,रेप आरोपी ने की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297373

पुलिस से मुखबिरी करना किशोर को पड़ा भारी,रेप आरोपी ने की हत्या

किशोर की हत्या मुखबिरी में की गई है. हत्या का आरोपी पहले से ही यौन शौषण के मामले में वांछित है.हत्या के बाद किशोर के शव को गांव के ही पास स्थित बंगरी गाछी के पास पोखरनुमा एक गड्ढे में फेंक दिया था.

पुलिस से मुखबिरी करना किशोर को पड़ा भारी,रेप आरोपी ने की हत्या

वैशाली: वैशाली के पातेपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक किशोर की गला रेत कर हत्या कर दी गई. बताया गया कि किशोर की हत्या मुखबिरी में की गई है. हत्या का आरोपी पहले से ही यौन शौषण के मामले में वांछित है.हत्या के बाद किशोर के शव को गांव के ही पास स्थित बंगरी गाछी के पास पोखरनुमा एक गड्ढे में फेंक दिया था.पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.पुलिस को दिए ब्यान में किशोर के नाना ने बताया कि रविरंजन अपराधी प्रवृति का है और कई बार जेल जा चुका है.   

गांव के युवक से मांगा था किशोर का फोटो 
मृतक के नाना ने रवि रंजन उर्फ बम्बईया और उसके भाई चंद्रभूषण कुमार व मुजफ्फरपुर के अनिल कुमार सहित तीन लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है.आगे उन्होने बताया कि यौन शोषण के केस में जब पुलिस रविरंजन को गिरफ्तार करने उसके गांव पहुंची थी.तब  किशोर ने रवि रंजन के घर का पता बताया था. इस शक पर ही रविरंजन ने गांव के ही एक युवक सुनील भगत को फोन कर नीरज का फोटो भेजने को कहा था. 

मुखबिर की हत्या करने की दी थी धमकी 
लेकिन सुनील ने इंकार कर दिया था.इस पर आरोपी रविरंजन ने सुनील को धमकी दी थी. गांव के ही किसी ने उसकी मां को पुलिस से पकड़वाया है. इसलिए वह गांव के उस शख्स की हत्या करेगा.जिसके बाद से ही नीरज लापता हो गया और उसके बाद उसका शव ही पुलिस को बरामद हुआ. हत्या के बाद से ही पुलिस को भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा .पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी  पढ़िए :Har Ghar Tiranga: डाकघर में नहीं मिल रहा तिरंगा, खाली हाथ लौट रहे रामगढ़वासी