चुनाव जीतने के बाद चिराग ने पिता को किया याद, कहा- इस सर्टिफिकेट पर होता था पिताजी का नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280359

चुनाव जीतने के बाद चिराग ने पिता को किया याद, कहा- इस सर्टिफिकेट पर होता था पिताजी का नाम

Bihar News: चिराग पासवान ने कहा कि आज जो भी मैं हूं उन्हीं की बदौलत हूं वह जहां भी है अपना प्यार और आशीर्वाद हमें दें. आज मैं और हमारी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है यह उन्हीं का देना रोई का आशीर्वाद है जो हमारी पार्टी ने इतनी बड़ी जीत हासिल की है.

चुनाव जीतने के बाद चिराग ने पिता को किया याद, कहा- इस सर्टिफिकेट पर होता था पिताजी का नाम

हाजीपुर : चिराग पासवान ने जीत के बाद अपने पिता को याद करते हुए कहा कि जो सर्टिफिकेट हमारे हाथ में है कभी मेरे पिता का नाम हुआ करता था आज यहां मेरा नाम है. चिराग पासवान ने जीत के बाद सर्टिफिकेट लेने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैं अपने पिता रामविलास पासवान के अधूरे सपने को पूरा करने आया हूं मेरे लिए यह भावुक क्षण है. सर्टिफिकेट जब भी हाजीपुर का अपने हाथ में थमा दो मेरे पिता का नाम हुआ करता था. आज इस पर मेरा नाम है मेरे लिए बहुत बड़ी जिम्मेवारी और भावुक पल भी है.

चिराग पासवान ने कहा कि आज जो भी मैं हूं उन्हीं की बदौलत हूं वह जहां भी है अपना प्यार और आशीर्वाद हमें दें. आज मैं और हमारी पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है यह उन्हीं का देना रोई का आशीर्वाद है जो हमारी पार्टी ने इतनी बड़ी जीत हासिल की है. यह सर्टिफिकेट उन्हीं को समर्पित है 500 सीट कितने को लेकर उन्होंने बताया कि हमारे लिए यह बड़ी बात है हंड्रेड परसेंट रिजल्ट है. हमने नई पार्टी के साथ शुरुआत की नई सिंबल के साथ शुरुआत की नई पार्टी के पहचान जीने के साथ शुरुआत नई पार्टी को कम समय के बीच लेकर के आना नहीं पहचान को लेकर के लोग हाजीपुर को झोपड़ी से पहचान मानते थे लेकिन इस तरीके से वैशाली खगड़िया समस्तीपुर में जीत हासिल हुई है. यह अपने आप में एक बड़ी बात है यह हुसैन जनता के प्यार में भरोसा को जताता है जो उन्होंने हम पर किया है.

वहीं उन्होंने विपक्ष इस तरीके से नीतीश कुमार को लेकर बयान बाजी कर रही है कि नीतीश कुमार हमारे साथ आ जाएंगे उनके मन बदल रहा है यह सब को उन्होंने जुमलेबाजी बताया और उन्होंने बताया कि ऐसा कहीं कुछ नहीं है. साथ उन्होंने बताया कि कल इंडिया की बैठक है उसमें सभी लोग शामिल होंगे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पार्टी के लिए ऐतिहासिक जीत है और उन्होंने यह भी बताया कि कुछ जगह जो सीधे हम लोगों नहीं जीत पाए हैं या पार्टी नहीं जीती है. वहां हम लोग मजबूती से काम करने की जरूरत है वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर बताया कि हर की बधाई देने वाले तेजस्वी क्या हमें जीत की बधाई देंगे.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather Report : इन 12 जिलों में होगी झमाझम बारिश, इन जगहों में रहेगा मौसम का डबल अटैक

 

Trending news