Bihar Lok Sabha Election Result: चिराग पासवान और जीतनराम मांझी पास होते दिख रहे, उपेंद्र कुशवाहा फंस गए काराकाट में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2278461

Bihar Lok Sabha Election Result: चिराग पासवान और जीतनराम मांझी पास होते दिख रहे, उपेंद्र कुशवाहा फंस गए काराकाट में

Bihar Lok Sabha Election Result: चिराग पासवान की पार्टी लोजपा-रामविलास का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. लोजपा-रामविलास के सभी पांचों कैंडिडेट अपनी-अपनी सीटों पर आगे चल रहे हैं.

चिराग पासवान और जीतनराम मांझी

Bihar Lok Sabha Election Result: बिहार के 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव नतीजें आ रहे हैं. वोटों की गिनती हो रही है. जिसमें अभी तक के रुझानों के अनुसार, हाजीपुर से चिराग पासवान और गया से जीतनराम मांझी एनडीए में पास होते दिख रहे हैं. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा सीट पर फंस गए हैं. चिराग पासवान की पार्टी लोजपा-रामविलास का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. लोजपा-रामविलास के सभी पांचों कैंडिडेट अपनी-अपनी सीटों पर आगे चल रहे हैं.

वहीं, गया में जीतन राम मांझी की पार्टी हम भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. वहीं, काराकाट में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी फंसती नजर आ रही है. प्रदर्शन के लिहाज से एनडीए में चिराग पासवान बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Bihar Lok Sabha Election Result: काराकाट सीट पर छुपा रुस्तम साबित हुए राजाराम, उपेंद्र कुशवाहा और पवन सिंह के ग्लैमर के बीच निकले आगे

बिहार एनडीए में चिराग पासवान की पार्टी को 5 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. जिनमें समस्तीपुर, हाजीपुर, जमुई, वैशाली और खगड़िया मिली हैं. चिराग ने समस्तीपुर से शांभवी चौधरी, खगड़िया से राजेश वर्मा, वैशाली से वीणा देवी, जमुई से अपनी बहनोई अरुण भारती को टिकट दिया है. चिराग पासवान खुद हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:Bihar Lok Sabha Election Result: बिहार में NDA को 30 सीट से आगे नहीं बढ़ने दे रहे तेजस्वी और राहुल गांधी

बता दें कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती दौर के रुझानों में महागठबंधन की ओर से एनडीए को कड़ी टक्कर मिल रही है. रुझानों के हिसाब से बिहार में एनडीए को तगड़ा झटका लग रहा है. एनडीए में बीजेपी और जेडीयू दोनों की सीटें कम हो रही हैं.

बिहार की 40 में से 17 लोकसभा सीट पर बीजेपी, 16 सीट पर जदयू, 5 सीट पर लोजपा (रा) और एक-एक सीट पर जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी चुनाव लड़ी है. 

Trending news