हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तेजस्वी, कहा- 'परिणाम कल्पना से परे'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar532679

हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तेजस्वी, कहा- 'परिणाम कल्पना से परे'

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव पहली बार मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने चुनाव परिणामों पर खुलकर चर्चा की.

तेजस्वी यादव ने चुनाव परिणामों पर खुलकर चर्चा की.

पटना: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव पहली बार मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने चुनाव परिणामों पर खुलकर चर्चा की. तेजस्वी यादव ने कहा, 'महागठबंधन के दलों से हार पर चर्चा हो रही है. हम हौसला नहीं हारे हैं और एकजुट होकर मुकाबला करेंगे.'

उन्होंने कहा कि कल भी पार्टी के प्रत्याशियों से मंथन हुआ है. हम लोग हौसला नहीं हैं और एकजुट होकर मुकाबला करेंगे. उन्होंने कहा कि मुद्दे पर लड़ाई नहीं लड़ी गई बल्कि एजेंडा सेट कर लड़ा गया है. बीजेपी-जेडीयू के लोगों ने भ्रम जाल फैलाया है. 

 

साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि यह हार कोई अंतिम नहीं है. आगे की लड़ाई अभी बाकी है. यह देश का चुनाव था लेकिन अभी बिहार का चुनाव बाकी है. उन्होंने ये भी बताया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा निमंत्रण मिला है इसलिए दिल्ली की बैठक में जाऊंगा, जहां समीक्षा भी होगी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जैसा रिजल्ट आया है उसकी कल्पना हमनें भी नहीं की थी. जनता के बीच रहकर हार के कारणों का पता लगाएंगे. महागठबंधन नहीं टूट रहा है और कांग्रेस आलाकमान से बात हो रही है. साथ ही तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि पीएम से फिलहाल शपथ ग्रहण का कोई निमंत्रण नहीं मिला है.