West Bengal Assembly Elections 2021: शाहनवाज हुसैन बोले-2 मई के बाद ममता बनर्जी हो जाएंगी फ्री, बचेगा पेंटिंग का काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar884920

West Bengal Assembly Elections 2021: शाहनवाज हुसैन बोले-2 मई के बाद ममता बनर्जी हो जाएंगी फ्री, बचेगा पेंटिंग का काम

बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने दावा किया है कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. 

सभा को संबोधित करते शाहनवाज हुसैन (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) की तपिश लगातार बढती जा रही है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस चुनाव को जीतना चाहती है तो वहीं बीजेपी इस बार इतिहास बनाने के मूड में दिख रही है. बीजेपी ने इस  बार अपनी सारी ताकत झोंक दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम दिग्गज नेता ममता बनर्जी को अपने निशाने पर ले चुके हैं. इसी कड़ी में बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain)  ने दावा किया है कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. 

ये भी पढ़ें: किसानों की दाल खरीद रही है नीतीश सरकार, जानिए रजिस्ट्रेशन के लिए कौन सा कागज हैं जरूरी

 

बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) इस चुनाव में हारने के बाद फ्री हो जाएंगी. ऐसे में उनके पास पेंटिंग बनाने का काम ही बचेगा. इस दौरान बीजेपी बंगाल में विकास का रंग भरने की कोशिश करेगी.  इसके अलावा उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक (Abhishek Banerjee) पर भी वार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी तो पेंटिंग बना लेंगी. लेकिन सबसे ज्यादा नुकसान अभिषेक का होगा क्योंकि उनकी कमाई का जरिया खत्म हो जाएगा. 

वहीं, बिहार में कोरोना के बढ़ते हुए मामले को लेकर उन्होंने साफ़ किया कि बिहार सरकार लगातार इस पर अपनी नजर बनाए हुए है. हम कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. अपने संबोधन में उन्होंने किशनगंज के एसएचओ शहीद अश्वनी कुमार की हत्या को लेकर भी अपना दुःख प्रकट किया और कहा कि इस मामले में किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा.

(इनपुट: अमित )