Bihar News: बिहार में शिक्षक की हैवानियत, छात्र की उधेड़ दी चमड़ी, बेहोश होने तक पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395628

Bihar News: बिहार में शिक्षक की हैवानियत, छात्र की उधेड़ दी चमड़ी, बेहोश होने तक पीटा

Bihar News: बिहार के बेतिया में एक शिक्षक की हैवानियत का मामला सामने आया है. जहां शिक्षक ने मासूम को बेहोश तक उसकी पिटाई कर दी.

शिक्षक की हैवानियत

बेतिया: बिहार के बेतिया में शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक की हैवानियत देखने को मिली है. जहां शिक्षक ने तीसरे क्लास के छात्र आशीष कुमार की बेरहमी से पिटाई की है. पिटाई के दौरान मासूम बच्चा लगातार शिक्षक के पैर पकड़कर उसे छोड़ने की गुहार लगाते रहा लेकिन शिक्षक मासूम पर छड़ी बरसाते रहें. वहीं शिक्षक की पिटाई के बाद मासूम बच्चे को फिलहाल हल्दी चूना का लेप लगाया गया है और पेन किलर इंजेक्शन दिया गया है. पूरा मामला जिले के बैरिया पंचायत के वार्ड नंबर नौ की है.

पंचायत के राजकीय मध्य विद्यालय के शिक्षक अरफाक आलम ने मासूम बच्चे की पिटाई करते समय आपा खो दिए और मासूम को तब तक पीटते रहे जब तक बच्चा बेहोश नहीं हो गया. देर शाम परिजन बच्चे को लेकर पंचायत के मुखिया नवीन कुमार के पास लेकर पहुंचे. जिसके बाद मुखिया ने बच्चे का इलाज कराया और एक वीडियो जारी कर शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है. शिक्षक ने मासूम बच्चे को किस कदर पिटाई की है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक दो जगह नहीं चार पांच जगह हल्दी चूना का लेप लगाया गया है. इसके अलावा बच्चे को दर्द से राहत देने के लिए पेन किलर का इंजेक्शन दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Metro: बिहार के 4 शहरों के लिए जमालपुर रेल कारखाने में होगा मेट्रो का निर्माण व मेंटेनेंस

वहीं शिक्षक की पिटाई के बाद तीसरा क्लास का छात्र आशीष कुमार काफी दर्द में है. वहीं सरकारी स्कूल के शिक्षक के इस करतूत से पंचायत के लोग काफ़ी आक्रोशित है और वो आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाही की मांग कर रहें है. वहीं पीड़ित बच्चे का परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पंचायत के मुखिया से की है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news