Bettiah News: बेतिया में अपराधियों का आतंक, वार्ड नंबर पांच में की 6 राउंड फायरिंग, मोहल्ले में दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407201

Bettiah News: बेतिया में अपराधियों का आतंक, वार्ड नंबर पांच में की 6 राउंड फायरिंग, मोहल्ले में दहशत का माहौल

Bettiah Firing News: बेतिया में अपराधियों का आतंक जारी है. बेतिया के वार्ड नंबर 5 छावनी में अपराधियों ने 6 राउंड फायरिंग की है. जिसके वजह से इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. 

Bettiah News: बेतिया में अपराधियों का आतंक, छावनी में की 6 राउंड फायरिंग, मोहल्ले में दहशत का माहौल

बेतियाः Bettiah Crime News: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां छावनी में अपराधियों ने 6 राउंड फायरिंग की है. घटना वार्ड नंबर पांच की बताई जा रही है. तुल्ला मियां के घर पर अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दिया है. घर के खिड़कियों पर गोलियों के निशान है. मोहल्ले में भय और दहशत का माहौल है. 

पुलिस ने पिस्टल के 6 खोखा बरामद किए है. घटनास्थल पर कालिबाग थाना मनुआपुल थाना के साथ डीएसपी पहुंचे है. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जिनके घर पर फायरिंग हुई है. उन लोगों से किसी की दुश्मनी भी नहीं है और काफी गरीब लोग है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. क्या अपराधी दहशत फैलाने की नियत से फायरिंग किये है या कुछ और मामला है. इन सभी बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रहीं है, लेकिन इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के बिल्डरों पर RERA सख्त, निर्धारित समय सीमा पर फ्लैट नहीं कराया उपलब्ध तो बिल्डर को भरना पड़ेगा जुर्माना

मुंगेर में ठाऐ-ठाऐ अपराधियों ने की हवाई फायरिंग 

वहीं दूसरी और मुंगेर में भी कानून व्यवस्था दम तोड़ती नजर आ रही है. मुंगेर में दिनदहाड़े हवाई फायरिंग की घटना सामने आई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहली चुनौती तो राज्य की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की है. मुंगेर में बीच सड़क पर ठाऐ-ठाऐ खुलेआम बाइक पर बैठे शख्स ने गोलियां चलाई. हालांकि किसी तरह की कोई हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.   

हवाई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी निकल कर सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि युवक दहशत फैलाने के लिए पूरे वासुदेवपुर इलाके में दनादन गोलियां बरसाई है. सीसीटीवी फुटेज में जो शख्स फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है वो वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पांडव यादव है. जिसका पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. फिलहाल अपराधी फरार है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी बेतिया से, मुंगेर से प्रशांत कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news