Chaibasa: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340682

Chaibasa: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Jharkhand Police Encounter: एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के बीच माओवादी इलाके से भाग गए. उन्होंने बताया कि इलाके से एक एसएलआर, तीन मैगजीन, एक 303 राइफल, एक 9 मिमी पिस्तौल, एसएलआर के 174 कारतूस और 34 डेटोनेटर समेत हथियार और गोला-बारूद और एक लैपटॉप बरामद किया गया. 

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Chaibasa: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में 17 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को सुरक्षाकर्मियों और वांछित माओवादी मिसिर बेसरा के साथियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ छोटानगर थाना क्षेत्र के दलाईगाड़ा गांव के निकट एक जंगल में बुधवार सुबह हुई. पुलिस अधीक्षक (SP) आशुतोष शेखर ने बताया कि सुरक्षा बलों को मिसिर बेसरा समेत कई माओवादियों की गतिविधि के बारे में सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने 14 जुलाई को छोटानगर और मनोहरपुर पुलिस थानों के अंतर्गत आने वाले वन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया था. मिसिर बेसरा पर एक करोड़ रुपये का इनाम घोषित है. 

उन्होंने कहा कि मिसिर बेसरा के साथियों के साथ मुठभेड़ हुई. इस गोलीबारी के दौरान बेसरा भी आस-पास ही था. उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान माओवादियों ने सुबह करीब पांच बजकर 50 मिनट पर दलाईगाड़ा जंगल में पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. 

एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के बीच माओवादी इलाके से भाग गए. उन्होंने बताया कि इलाके से एक एसएलआर, तीन मैगजीन, एक 303 राइफल, एक 9 मिमी पिस्तौल, एसएलआर के 174 कारतूस और 34 डेटोनेटर समेत हथियार और गोला-बारूद और एक लैपटॉप बरामद किया गया. 

इनपुट: भाषा

Trending news