झारखंड चुनाव: BJP की हार पर मंथन शुरू, पार्टी बोली- अच्छे विपक्ष की भूमिका करेंगे अदा

बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जनहित के मुद्दों में अगर सरकार कोई बड़ा निर्णय लेती है तो, पार्टी उनके साथ रहेगी. साथ ही अगर सरकार दो कदम चलेगी तो हम चार कदम चल कर उनका साथ देंगे. 

झारखंड चुनाव: BJP की हार पर मंथन शुरू, पार्टी बोली- अच्छे विपक्ष की भूमिका करेंगे अदा
दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी सकारात्मक और अच्छी भूमिका विपक्ष में अदा करेगी.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के आए परिणामों से अब साफ हो चुका है कि राज्य में जेएमएम (JMM) कार्यकारी चीफ हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नेतृत्व में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की सरकार बनने जा रही है. वहीं, पिछले पांच वर्षों से राज्य में सत्ता पर काबिज बीजेपी (BJP) को हार का सामना करना पड़ा है. बीजेपी की इस हार के बाद पार्टी के नेता मंथन करने में जुटे हैं.

बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बनने वाली सरकार को पार्टी की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं. सरकार अच्छा काम करें, हम सकारात्मक सोच के साथ सरकार के साथ रहेंगे. 

उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों में अगर सरकार कोई बड़ा निर्णय लेती है तो पार्टी उनके साथ रहेगी. साथ ही अगर सरकार दो कदम चलेगी तो हम चार कदम चल कर उनका साथ देंगे. 

बीजेपी नेता ने कहा कि सकारात्मक पहलू का कोई भी विकास कार्य करें लेकिन वह अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे. इसमें बीजेपी सरकार के साथ रहेगी. वही, बीजेपी की हार पर प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कहां चूक हो गई है, इस पर केंद्रीय और राज्य नेतृत्व मिलकर उसे दूर करने का प्रयास करेंगे. 

वहीं, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा हेमंत सोरेन और गठबंधन की सरकार को बधाई. जनता के सामने जो वादे किए हैं उसको जल्द से जल्द पूरा करें. बेरोजगारी को लेकर जो सपना दिया है उसको पूरा करें.

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी सकारात्मक और अच्छी भूमिका विपक्ष में अदा करेगी. उन्होंने कहा कि अच्छे कामों में सत्ताधारी दलों के साथ रहेंगे, लेकिन जो जनविरोधी नीति होगी उसको पार्टी जमीन से लेकर विधानसभा तक आवाज उठाने का काम करेगी.

दीपक प्रकाश ने कहा कि नए सिरे से समीक्षा कर एक नए संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे. साथ ही नई उड़ान भरने की पार्टी तैयारी करेगी. वहीं, रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि राजनीति में हार जीत लगी रहती है. जनता का आदेश सलाखों पर है.

उन्होंने कहा कि 5 साल विपक्ष में बैठना है. जनता के लिए संघर्ष करते रहेंगे. साथ ही जनता के हित में जो भी होगा हम लोग सभी कार्यकर्ता मिलकर उस पर काम करेंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार जहां गलत करेगी हम उसके लिए संघर्ष करते रहेंगे.