close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः पश्चिम सिंघभूम में जादू-टोना के आरोप में महिला और उसकी बेटी की हत्या

पश्चिम सिंघभूम जिले में जादू-टोना करने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई.

झारखंडः पश्चिम सिंघभूम में जादू-टोना के आरोप में महिला और उसकी बेटी की हत्या
जादू टोना के आरोप में दो लोगों की हत्या कर दी गई. (फोटो साभारः IANS)

रांचीः झारखंड में अंधविश्वास को लेकर हत्या नहीं रूक रही है. हाल ही में कोर्ट ने डैन बिसाही मामले में फैसला सुनाते हुए तीन लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. जिसके बाद भी इस तरह का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

ताजा मामला पश्चिम सिंघभूम जिले का है जहां जादू-टोना करने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई. पहले उन्हें बुरी तरह पीटा गया और इसके बाद उन्हें मार डाला गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. 

घटना नक्सल प्रभावित रोवाओली गांव में गुरुवार रात को हुई. जहां महिला और उसकी बेटी पर जादू-टोना का आरोप लगाकर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

पुलिस के अनुसार, घटना के दौरान महिला का पति सुभाष खंडैत और बेटा भागने में सफल रहे. उन्होंने शुक्रवार को मामला दर्ज कराया.

खंडैत ने शिकायत में लिखा कि सोमवार को उनके घर में एक पूजा आयोजित हुई थी जिसमें उनके पड़ोसी रामबिलास की पत्नी शामिल हुई थीं. पूजा के बाद वह बीमार हो गई. इसके बाद रामबिलास के परिजनों ने खंडैत की पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया.

पश्चिम सिंघभूम के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) आनंद मोहन ने मीडिया को बताया, "प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हम मामले की जांच कर रहे हैं."

(इनपुटः आईएएनएस)