बाइक सवार युवक ने मारी महिला को टक्कर, भीड़ से बचने के लिए लहराई नकली पिस्टल
Advertisement

बाइक सवार युवक ने मारी महिला को टक्कर, भीड़ से बचने के लिए लहराई नकली पिस्टल

लोगों ने भांप लिया कि पिस्टल नकली है और युवक को पकड़कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. भीड़ में शामिल लोग युवक को घंटों तक पीटते रहे.

दरभंगा में बाइक सवार युवक ने मारी महिला को टक्कर.

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला के सदर थाना क्षेत्र के खुटवारा के पास बाइक सवार युवक ने एक बुजुर्ग महिला शांति देवी को टक्कर मार दी. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने युवक को रोककर मुआवजे की मांग करने लगे. बाइक सवार युवक शंकर झा का ग्रामीणों से बहस शुरू हो गई. इसी बीच ग्रामीणों को हड़काने के लिए शंकर झा अपने पास रखे नकली पिस्टल निकालकर लोगों डराने लगा, लेकिन वह असफल रहा.

लोगों ने भांप लिया कि पिस्टल नकली है और युवक को पकड़कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. भीड़ में शामिल लोग युवक को घंटों तक पीटते रहे. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक और उसकी बाइक से घायल शांति देवी, दोनों को डीएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया. दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

चोट से कराह रही महिला शांति देवी ने कहा कि युवक ने पहले धक्का मार दिया फिर हमारे समाज को डराने के लिये पिस्टल भी निकाल लिया. मेरे कमर में चोट लगी है. वहीं, बाइक सवार युवक ने कहा कि महिला अचानक मेरे बाइक के सामने आ गई. हमने काफी कोशिश की बचाने की, लेकिन पैर के पास टक्कर लग गई. 

युवक ने कहा कि बाइक रोककर इन्हें उठाया. तब तक ग्रामीणों ने मुझपर हमला कर दिया. भीड़ मुझे मारने पर उतारू थी. इसी कारण मैंने नकली पिस्टल निकालकर लोगों को डराकर खुद को बचाने की कोशिश की.