औरंगाबादः पारिवारिक विवाद में मां ने दो बच्चों के साथ कुंए में लगायी छलांग

बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. 

औरंगाबादः पारिवारिक विवाद में मां ने दो बच्चों के साथ कुंए में लगायी छलांग
महिला अपने बच्चों के साथ कुंए में कुद गई.

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. इस घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई, लेकिन महिला बच गई. 

पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर शाम दाऊदनगर थाना के नीमा गांव निवासी धीरेंद्र कुमार की पत्नी रिंकू देवी घर में झगड़े के बाद गुस्से में अपने मायके चमरडीहा गांव के लिए चल दी. इस बीच रास्ते में चौखड़ा गांव के पास उसने अपने दोनों बच्चे प्रियांशु कुमार (6) और प्रिया कुमारी (3) के साथ कुएं में छलांग लगा दी. 

ग्रामीणों ने महिला को किसी तरह बचा लिया लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो गई. पुलिस को सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. 

मुफस्सिल थाना के प्रभारी कृष्णनंदन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि रिंकू देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.