सासाराम: नशेड़ी पति से परेशान महिला ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement

सासाराम: नशेड़ी पति से परेशान महिला ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 महिला ने अपने पति से परेशान होकर जान देने की कोशिश की है. पीड़ित महिला का पति शराब पीकर प्रतिदिन घर में गाली-गलौज और मार-पीट करता था.

पति से परेशान महिला ने खुद को किया आग के हवाले.

सासाराम: बिहार के सासाराम के शिवसागर थाना अंतर्गत कुम्हऊ गांव में एक महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया. मृतक महिला का नाम रूपम देवी है. परिवार वालों ने गंभीर रूप से आग में झुलसी महिला को किसी तरह बचाया और गंभीर हालत में सासाराम के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने पति से परेशान होकर जान देने की कोशिश की है. पीड़ित महिला का पति शराब पीकर प्रतिदिन घर में गाली-गलौज और मार-पीट करता था. इससे परेशान होकर महिला ने अपनी जान देने की कोशिश की.

आपतो बता दें कि घटना के दिन भी महिला का पति शराब पीकर घर आया था और पीड़िता को परेशान करने लगा. इसके बाद महिला ने परेशान होकर घर के चूल्हा से ही खुद को आग लगा दी थी. आरोपी पति का नाम राजू साह है. वहीं, पूरे मामले में राजू साह का कहना है कि उसकी पत्नी ने खुद को आग नहीं लगाई है, बल्कि वो हादसे का शिकार हुई है और झुलस गई है.

गौरतलब है कि पूरे बिहार में साल 2016 से ही शराबबंदी कानून लागू है. शराबबंदी लागू होने के बाद पुलिस इस काननू को न मानने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही तस्करों सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. 

Preeti Negi, News Desk