मुंगेरः जमीन विवाद को लेकर हुआ विवाद, महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

जमीनी विवाद में महिला ने एक युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब की वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मुंगेरः जमीन विवाद को लेकर हुआ विवाद, महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब
मुंगेर में जमीन विवाद में युवक के चेहरे पर तेजाब फेंका गया.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में जमीनी विवाद में महिला ने एक युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब की वजह से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर अवस्था में परिजनों ने स्थानीय प्रथामिकी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के सदर अस्तपताल मुंगेर भेज दिया है.

घटना लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के हरायचक खजुरिया गांव की घटना है. हरायचक खजुरिया निवासी जवाहर पंडित और योगेंद्र पंडित के बीच कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा की योगेंद्र पंडित की पत्नी मंतिका देवी ने जवाहर पंडित के बेटे श्याम साहिल के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. जिससे उसका चेहरा जल गया.

वहीं, घायल अवस्था में श्याम साहिल को परिजनों ने स्थानीय थाना ले गए, जहां से थानाध्यक्ष ने उपचार के प्रथामिकी स्वास्थ केंद्र धरहरा भेज दिया. घायल युवक के भाई ने बताया की कई सालों से जमीनी विवाद चल रहा है और दोनों हिस्सेदार को बराबर हिस्सा मिला था, लेकिन योगेंद्र पंडित के परिवार के सदस्य बार-बार बंटवारे जमीन के हिस्सा में और अधिक हिस्से की मांग करते थे.

जिसको लेकर कई बार अंचलाधिकारी व स्थानीय थाना को सूचना दी थी. वहीं, सोमवार को योगेंद्र पंडित की पत्नी मंतिका देवी और उसका पुत्र रवीश पंडित मेरे खाली जमीन में जबरन पेड़ लगा रहे थे. और जब मेरे भाई ने मना किया तो विवाद शुरू हो गया और भाई के चेहरे पर मंतिका देवी ने तेजाब फेंक दिया. 

सदर अस्तपताल के डॉक्टर सोहन लाल ने बताया की मरीज ठीक है, लेकिन चेहरे पर एसिड अटैक हुआ है. उन्होंने कहा आई सेपेशलिट्स डॉक्टर से जांच के बाद ही पता चल पायेगा की मरीज के आंखें ठीक है या नहीं. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.