close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बक्सर: घर में घुसकर महिलाओं पर चाकुओं से हमला, दो घायल

महिलाओं के चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को आते देख अपराधी वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ग्रमीणों ने एक अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की.

बक्सर: घर में घुसकर महिलाओं पर चाकुओं से हमला, दो घायल
ग्रामीणों ने एक अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर: सरकार भले ही बिहार की बेटियों की सुरक्षा के दावे कर ले लेकिन आए दिन चौंकाने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला बक्सर के नवानगर थाना क्षेत्र के केशठ गांव का है, जंहा कातिकनार के रहने वाले दो युवकों ने केशठ निवासी मुशन दुबे के घर मे घुसकर घर की महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दो महिलाओं जख्मी हो गईं.

मिली जनकारी के अनुसार मुशन दुबे दोनों अपराधी के घर में करीब 25 बर्षो से पूजा पाठ कराते थे. हाल ही में दोनों परिवार के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ था जिसके बाद दोनों अपराधियो ने मुशन दुबे के घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया.

महिलाओं के चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को आते देख अपराधी वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ग्रमीणों ने एक अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, इस हमले में घायल महिलाओं ने बताया कि वो दोनों अपराधियो को पहचानती तक नहीं हैं. हालांकि दोनों घर में बर्षो से करीबी रिश्ता था और लोग एक दूसरे के घर आते-जाते थे.

वहीं, इस पूरे मामले की जनकारी देते हुए नवानगर थाना प्रभारी जुवैद आलम ने बताया कि ग्रमीणों की सूचना पर जब पुलिस वहां गई तो दो महिलाओं के हाथ मे चाकू लगा था. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस प्रकरण में एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है और दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.