close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेरः मछली मारने को लेकर विवाद में चली गोली, एक युवक घायल

मुंगेर जिला में मछली मारने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई. 

मुंगेरः मछली मारने को लेकर विवाद में चली गोली, एक युवक घायल
मुंगेर में मछली मारने को लेकर विवाद में गोलीबारी हुई.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिला में मछली मारने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई. इस घटना में एक युवक और एक महिला घायल हो गई. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर मंगरा पोखर मोहल्ले की है. जहां रविवार को मछली मारने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई. जिसमें एक पक्ष का एक युवक गोली लगने से घायल हो गया और एक महिला डंडे के चोट से घायल हो गयी. दोनों घायलों को उसके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, संदलपुर मंगरा पोखर स्थित मछली मारने की विवाद को लेकर पक्षों में हुए मारपीट के दौरान गोलीबारी शुरू हो गई. बताया जाता है कि उज्जवल नाम के युवक को दाहिने पैर में गोली लगी. गोलीबारी की सूचना मिलते ही एएसपी हरिशंकर प्रसाद एव कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार अस्पताल पहुंचे. 

घायल युवक ने बताया तीन वर्षो से मगरा पोखर का डाक पिंटू कुमार के नाम से लिया जा रहा है. और आज दोपहर गौरव कुमार, दीपक कुमार, अनिल यादव, शिव यादव, रजनीश यादव, पप्पू यादव ने मिलकर मगरा पोखर में मछली मार रहा था. और धमकी दे रहा था हिम्मत है तो तुम मछली मारके देखो. इसके बाद जब हमलोग आए तो दूसरे पक्ष ने मारपीट शुरू कर दी. और देखते ही देखते दीपक कुमार ने गोली चला दी.