close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बक्सर में नदी किनारे मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से हो गया था गायब

औद्योगिक थाना इलाके के अर्जुनपुर गंगा तट पर एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

बक्सर में नदी किनारे मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से हो गया था गायब
घर से गायब युवक का शव नदी में मिला. (प्रतीकात्मक फोटो)

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां राजपुर थाना इलाके में डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई कि औद्योगिक थाना इलाके के अर्जुनपुर गंगा तट पर एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. गायब युवक के परिजन शव मिलने की सूचना के बाद जब मौके पर पहुंचे तो अपने पुत्र का शव देखकर उनके होश उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले के रहने वाले 19 वर्षीय युवक हिमांशु पांडेय नगर थाना क्षेत्र को जमुना चौक के रहने वाले अजय तिवारी के पुत्र अमन तिवारी ने शनिवार की शाम घर से बुलाया था. जिसके बाद पूरी रात अजय का कोई अता पता नहीं चला.

रात भर परिजन परेशान होकर हिमांशु की खोजबीन करते रहे, इसी बीच रविवार को यह जानकारी मिली की अर्जुनपुर के समीप गंगा तट के पास एक युवक की लाश फेंकी हुई मिली है. जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे तो उन्होंने मृतक की पहचान अपने पुत्र हिमांशु के रूप में की. युवक को दो गोलियां एक सिर में दूसरा हाथ मे मारी गई थी.

परिजनों के मुताबिक मृतक का बड़ा भाई आरोपी की बहन को भगाकर तकरीबन डेढ़ महीने पहले उससे शादी की थी. दरअसल, इसी बात को लेकर लड़की पक्ष वालों के साथ विवाद चल रहा था. परिजनों को पूरी आशंका है कि इसी विवाद के कारण उनके पुत्र की हत्या की गई है. हालांकि पुलिस भी फिलहाल इसी बिंदु को सच मान रही है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. 

सदर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और परिजनों के बयान के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है.